Epi 4
Ridhaan entry and oh ho!! he's already head over heels for somu 
Car parking ke liye clg me Jeet and Ridhaan ki tu tu mai mai , Ridhaan kitna sweet hai but Jeet use attitude dekar chala gaya 😁
Mr. And Mrs Saxena fighting over Ridhaan's career choices
Sanjeev - tumhe therapist ki jarurat hai
Neeta - ha kyunki tumne muze pagal karne me koi kami nahi chhodi 😂😂
In Fresher's party sanjeev first praises Jeet then intentionally insults him on the stage
Jeet looks hurt but he also gave back to his Aadarniy baapuji in his own style
" mera character certificate achha kaise hoga?? Jaisa baap waisa beta !! Muzse focus hatakar baki students par dhyan dijiye phir sab top karenge meri tarah "
Speech ke time somu nervous, Jeet hall se gayab and shaurya got good chance to trouble her
Shaurya - aur kuch na sahi abba ..dabba.. jabba hi bol do he's maha ghatiya ladka but this dialogue is 😂
Also tai ji - stage par bhi moun vrat dharan kar liya aapki Tapaswini beti ne 😅
Many students started taunting somu along with shaurya😡 but when Jeet heard this commotion surprisingly he helps her by shouting 'silence'😁Also his go ahead hand gesture 👍
Somu's poem is good. koi samjhe na samjhe Jeet poem ke piche chhupi feelings samjh gaya then somu ke liye clap karke silently nikal gaya with sweet smile on his face
Aaj Jeet ke andar green flag wali qualities dikh gayi finally muze 
And Somu's character is actually relatable darpok hai aur ziddi bhi 👍
186