The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
umar ka takaza ha to kunnu hui tm
__

Yeh kya bol diya sir. Ab yeh Rukhi nahi. Bhoot ban jayegi.

Originally posted by: infinity101
Chaddi gifs spam karne pe warning level mil gaya?

Gaurav ki aakho mein ja sakta tha wo. I don't know what was she thinking
Bohot hi zada.Wo to badtameez hai hi..pata nai kaise abhi kuch time se thodi controlled hai warna rem her 1st two weeks..pure evil.Yest also she kicked Farhana..wo to Farhana ne mudda nai banaya.Shes coming back to her actual self.

Farhana se yaad aya loved how inspite of being angry at her, gaurav didn't entertain farhana calling her sadakchap
Ek baar ko Rakhi Sawant wala comparison jhel lu but ye wala nahiOriginally posted by: RockingSunny
Are yaar ye ddt ki farhana hai. DDT ki tanya mittal to infi sis hai
Amalu ye konsa wala suit pwhna hain..80s ka Jeetendra lag raha hai.
farhana me waise bhi konsa self respect hai? Toh tu sahi ja rahi hai.
I will vote for Shahbaaz now. 
Aap tanya mittal hi hoOriginally posted by: infinity101
Ek baar ko Rakhi Sawant wala comparison jhel lu but ye wala nahi

@Munna, Malti ko bachao. Launde lapade log kya kar rahe ho ? Are guys voting for Tanya?