Usko jo manna hai maan lene de. Lol.Originally posted by: infinity101
@Munna- nahi re. Chica teri chaddi gif kyu report karegi. Koi silent member hoga shayad. Ya Kingu bhi ho skta hai
Uske manne se kya hota hai. Acha hua wl mila usko.
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Usko jo manna hai maan lene de. Lol.Originally posted by: infinity101
@Munna- nahi re. Chica teri chaddi gif kyu report karegi. Koi silent member hoga shayad. Ya Kingu bhi ho skta hai
Uske manne se kya hota hai. Acha hua wl mila usko.
Fayda nahi hai coz she blocked meOriginally posted by: Ajab.Pehchan
Just troll Fart-hana back
. Wo to do logo ne use quote kiya tha to mujhe dikh gayaOriginally posted by: infinity101
@Munna- nahi re. Chica teri chaddi gif kyu report karegi. Koi silent member hoga shayad. Ya Kingu bhi ho skta hai
Sir was posting that gif for entire week. Prasaad bant rahe the munna sir. Achanak se aake mods ne bhi prasad de diya. Hila dalaa moment.

Chaddi gifs spam karne pe warning level mil gaya?Originally posted by: BombayChic
Usko jo manna hai maan lene de. Lol.
Uske manne se kya hota hai. Acha hua wl mila usko.
She is a psycho yaarhttps://www.instagram.com/reel/DRsJVGbku3F/
What is malti doing? Pagal hai kya . It could have gone into his eyes .

ddt chodne ka samay agaya hai. Isse zyada beizzati mein nahi seh sakti

https://www.instagram.com/reel/DRsJVGbku3F/
What is malti doing? Pagal hai kya . It could have gone into his eyes .
That is so bad. Could have gone in his eyes 
Pagal hogayi hai. That guy even said it was harsh 