Tanya achche se decorate kar rahi hai pranit ko

Episode Discussion
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Tanya achche se decorate kar rahi hai pranit ko

Chalo yeh toh nehi boli, I dont know what is cricket
But she said she finds the game foolish, 11 people running behind one ball 
Sabko ek ek ball de do (her words, not mine) 
Kunnu ko freeze ho ke ayaan ke jane se zyada gas off karne ki fikr hai
Ye freeze game mazedar hai
. Gaurav ka kyu nahi dikhaya yaar
. He got freezed while doing abs
Ashnoor aise hi openly bole bache hue time mein!!! Will do her good
These two cute girls in confession room!!
Kunika's sweet reunion with her granddaughters
Kunnu did a great job raising them so beautifully
Originally posted by: GKWillWin
Aaj LF mein ek segment mein Malti ne Akanksha ko bola (kitchen area mein). Ab tak jo bhee aaye unhoney Baaz aur Amal ko kuch bola to tum bhee karo). Akansha ne clearly bola naheen mujhey kisiko naheen daantna wagerey.
Ab kuch bola hoga to video clip bolo. Warnaa logon ka kaam hain kalpaneek upanyaas leekhney ka Gk (aur ab) uski biwi ke baarey mein.
Ikr
She clearly said she isn't here for to say anything against anyone. & jiska video bhi nahi uss baat per hate fhaila rahe hain.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270