@Nishita123 dipika aur shoaib farhana ko support kar rahe hai?? Dipika to apne season mein bahut achchi thi dignified lagi mujhe
Episode Discussion
@Nishita123 dipika aur shoaib farhana ko support kar rahe hai?? Dipika to apne season mein bahut achchi thi dignified lagi mujhe
Bbtak ne father likha ,let's see it's not confined yet.
Sasur ho yas brother in law - DDLJ shy ..

Originally posted by: RockingSunny
@Nishita123 dipika aur shoaib farhana ko support kar rahe hai?? Dipika to apne season mein bahut achchi thi dignified lagi mujhe
Community support Farhana aur Saint Nepomaal ki taraf hain.
Dilwale dulhania Agra se le jaenge 
Kunnu ke liye 3 log aaye for family week
Ishaara karo to Dayaa (Omika) Goregaon ki setting kar saktee hain.
Originally posted by: PunnyPotato
Kunnu ke liye 3 log aaye for family week
Kunika should leave with them.