Amaal ne phirse apne hairstyle rickshaw wala jaise kaar de
Get se baal chipka diye

Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Amaal ne phirse apne hairstyle rickshaw wala jaise kaar de
Get se baal chipka diye

Baaz said - captaincy pe ration nehi compromise karta but Insta ke liye karta 

What the shit.
GK, Pranit and Noor ke kitne saare sun scenes the woh cut kar diye to show this Baaz ki nonsense and say GK ke liye biased hain BB.
itv ke superstar ko Baaz ka cheating karna ab yard aa raha hain ek week baad 
Originally posted by: Cookermaichane
Yeh amaal and co
Khuud bool rahe thee everything is fair in love and war
Abb kya hua
Palat Gaye
Paltu log .
Amal - GK is playing Anupam character , kafi chid gaya hai GK se
And what r u playing amaal .sympathy card victim card .
Are sm mein ek section of people bol rahe hai ki uski whitewashing ho rahi haiOriginally posted by: Cookermaichane
GK ki whitewashing kisni bola
Makers apne khuud ki whitewashing karwa rahe hai Rohit shetty se ki hum biased nahi hai
. Yaha kisiko nahi bolaPranit toh ek aur ladla hai ,kuch nhi karta pure week aur 10 minute ka segment free mein milta hai.
More comedy show.
Why we don't need this.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270