The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
@munna bro inn teeno ko lagta hai evict karney waley hain 🤣
Hum honest real loyal viewers hai .. Mai Tanya jaise loyal viewers ki baat kar rahu thi 😂😂
Aisa kaun bola? Hum bhi toh loyal viewers hain - aur humko toh bahut maza aata hain jab bhi BB kameene ki beizzati hoti hain 😂
Originally posted by: PunnyPotato
After 2 lines she goes back to her deafult setting of saying gatiya words.
Amaal aur yeh dono ek he thaali ke chatte batte hain, Amall just thoda zyada hain, otherwise zabaan dono ki gatiya hain.
Yeh bandi bematlab ka itna hostile hain towards Ashnoor but Bajaj ke saath haha ho ho karti hain.
Totally these two are same! Exactly same !With her I find it opportunistic unlike Amaal! Amaal itna dimaag nahi lagata yeh bhut sochti hai ki isse lafda karoongi
Hana tried to make it all Noor's fault Bajaj nanha kaka hain
Pranit thinks punishment is too harsh
Jv video gk, farhana ka bhi aayega... Top 2 yhi honge... Inka jv finale se thoda phele highlight krenge....
Kunnu jaise Bb k liye stand le rahi hai woh dekh k toh BB ka dil pighal jayega aaj..
Bully gang 5 members have raised their hand, Hana and Malti are neutral and rest 3 are their friend
BB asked Mridul because its a tie
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270