Bajaj has some issue with GK, actually GK is quite isolated in the house I feel.
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Bajaj has some issue with GK, actually GK is quite isolated in the house I feel.
Bajaj aab jaan muuj kaar pange kaar raha hai
yeh Ashnoor aur pranit ko coaching dekaar ghar bhej kaar rahega 
Praneet pehele itna dukh ho nahi raha tha .. Bajaj ko dekh k woh bhi uss ka supporting actor ban raha hai abhi 😅
Bb ke manhoos ghar mein maatam ka mahol hai
Tani’s overacting….gosh
Originally posted by: BombayChic
must have gotten Anupama flashbacks


Soch rha hoga wapas Anupama kaise pahaunch gya
Originally posted by: BombayChic
Yeh OTT me tha na
No idea - I had only watched bits and bobs of the first OTT I think.
He is returning the dance favor probablyOriginally posted by: TrickyMind
Praneet pehele itna dukh ho nahi raha tha .. Bajaj ko dekh k woh bhi uss ka supporting actor ban raha hai abhi 😅

Bajaj is new guru ji
Sheru Bagheera ko bol raha hai - ab tu bhi samaj le… achhe se samaj le.. Relationship ka game nahi hai.. Apni personality dikhane ka game hai..