The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Sasta angrez kam tha ki ab sare uncle log bhi kapde utarne lage?
Nahi re, yeh phenku and rotlu pehle se tha - issi liye toh ram milayi jodi hain 😂
This was from a while ago - around the end of his captaincy I think.
yaar Zeishu ko aisa mat bolo please
Real hi lag rahi hai 🤣😂😂
Ashnoor aur Pranit se kam hi hai. Pranit ke SM pe fans dikh jaate hai.
WKV promo aya? Anything to look forward to ki wahi purana script Sallu ka? Annoying walo ko encourage karo..Amla aur unki kamla aap ache ja rahe ho. Baki sab do whatever you do man...don't trouble your mata pita.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270