Pranit -Tanya
Tu debit card ,credit card nahi to victim card lekaar aaye hai 
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Pranit -Tanya
Tu debit card ,credit card nahi to victim card lekaar aaye hai 
Call center type task hai. Bas sab apni bharas nikal rahe haisunny ji, kya hua joh ashnoor ne isko bajaiya ? please spill the tea

Originally posted by: TrickyMind
Farhana toh maha kalesh karne wali hai kafi kuchh suna diya hai sab ne.. Sab ne achhi khasi bhadas nikal di hai
Sabse mazaa toh iska hi sunke aaya mujhe
Best was Nelam throwing away her friendship ka haath
Aawez aur Nagma k sath toh kafi pyar se behave kar rahe hai sab
Baseer kahin na khain iss ghalatfehmi mein hai ke bahar uske fans pagal ho rahe honge uske style se
Kunnu-GK
You are snake
bool bhi kaun raha hai
Jooh khuud eek Lomdi hai 
Farhana - aap chola utar dijiye 
what did she mean
Bajaj ne wapas brainless harkat kar li 😅
Ashnoor is right, Tanya shouldn't have bought out the first week wala grudge
Naghma ko toh nikaalna hi tha bb koiss week...bas bahana mil gaya 
Congrats deada
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270