Bola toh tha Chum ne jake Shrutika ko k DV doesn't deserve rank 11
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Bola toh tha Chum ne jake Shrutika ko k DV doesn't deserve rank 11
Diggy “Top 5” mai tha sun k Diggy k liye uss k dushmano k dil mai bhi respect aa gayi 😂Avinash yaaar.. 😂🤣
Main khush hun ki ek contender chala gaya..
Mujhe koi maaajaa thodi na aa raha hai ki wo chala gaya.. personal dushmani thode na hai.
Sab shrutika ko toh aise blame kar rahe hai jaise voting toh ki hi nahi hai inhone....Shilpa ko dekho, aise situation mein bhi vote waste kyonki game par focus karna hai....are bachta nahi bachta, agar dil mein chah hoti hai bachane ki toh vote toh yamini ko hi jaata.
BB is good at setting narratives, they are conveniently putting the blame of unfair elimination on Shrutika/Chum
While they had a plan to off him by cutting out his scenes
Originally posted by: trouble_006
Rajat understands the game well. Usko pata hai Shrutika ne koi fairness ke chakkar mein ye sab nahi kia
yeah he was telling kv k meine to soch lia tha yeh diggy ko save kar k sara ko ander karey gi. mei hota to apne walo ko to bachata
DV ka promo dikha diye. Uske fd se last tak trp lenge 
Originally posted by: SoIWasSaying
Twist of fate... DV back inside
Is he really back in to the house?
lord pinch me.Originally posted by: vibecheck
are we about to see sallu ask some valid questions for once? shocker.
Is that true, sallu and sensible question for once
Originally posted by: SoIWasSaying
All are saying shru is the reason he is out.... But bhaisahab, aap sab ne bhi toh usko vote out Karvaya na??
How can you just blame shru?? Bottom 6 had other people bas well
Plate mein saja kar briyani doge toh who would say no? He is being nominated every week toh why won’t they choose him for elimination.
Originally posted by: meandwho
We will see Diggy tomorrow- I will watch till that part - no way will I wait for manara
Mannara aa rahi hai? 😮
Ok, I am done for this season..
Can't tolerate her and Shrutika in the same season..