Aur apne pratham prem ke baare mein bhi bataya kyaa??? Warna Abhira ne kya cheena Ruhi se??
Doubt kyu? Ruhi bata degi Ak ko Yuvraaj ne maara aur uski wajah Abhira h.
Ar ko bachaane ke liye Ak mar gayi.
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Aur apne pratham prem ke baare mein bhi bataya kyaa??? Warna Abhira ne kya cheena Ruhi se??
Doubt kyu? Ruhi bata degi Ak ko Yuvraaj ne maara aur uski wajah Abhira h.
Ar ko bachaane ke liye Ak mar gayi.
Doubt kyu? Ruhi bata degi Ak ko Yuvraaj ne maara aur uski wajah Abhira h.
Ar ko bachaane ke liye Ak mar gayi.
Toh ar par gussa jyada niklega
Originally posted by: Debospeaks
Ab Abhira ne Abhir ki maa kaise chin liya?????
technically toh wo uski bhi mumma thi naa????
Didn't you hear he told Armaan ,mumma ka saara pyar abhira ko akele mila hain 
Originally posted by: elizamerin
Didn't you hear he told Armaan ,mumma ka saara pyar abhira ko akele mila hain
Again voh vile aur nafrat nhi karra hei usse aaj k episode se clear hue voh.
Again voh vile aur nafrat nhi karra hei usse aaj k episode se clear hue voh.
Ruhi bhi pehle vile nahi thi
Originally posted by: Debospeaks
Specially jab Akshara ko uske Aatma ne ta-ta bhi kiya thaa while holding Abhi's hand
uss samay....poppy ke supporters were happy ki abhir marne ke baad poppy ke saath hai..BUT makers....isme bhi chain se nahi rahne diya...use bhi le aayee...ki poppy ji...aap akele hi better ho...😂
Tumne meri maa cheeni, tumne meri behen Ruhi ka HAQ cheena, etc. etc.
Ruhi ke dialogues to sabko pata hi h.
sadda haq...aitthhe rakh!!😂
llaao armaan ko mere paas.....tumhara room tak mujhe mil gaya...but usme armaan hi nahi tha...😂
Pratiksha vala ruhi ko chor do garv vala ruhi pehele se hi aise hi thi
https://www.instagram.com/p/DDL-OtGKWPR/?igsh=MWQwOHVxNWNueTV1Mg==
Are they doing the function at a temple. I can see rohit, sam and anita dressed in promo fits at the back
Yep seems so. Or else everyone would not have been thereOriginally posted by: A_Derry_Girl
https://www.instagram.com/p/DDL-OtGKWPR/?igsh=MWQwOHVxNWNueTV1Mg==
Are they doing the function at a temple. I can see rohit, sam and anita dressed in promo fits at the back
What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7