Is Shelly actually a Bhoot? 
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Is Shelly actually a Bhoot? 
1 second ke liye laga toh Aisa hi. But jab shelly ke puchhne pe neeti ne react Kia toh pata chala ki insan hi hai. But anyways shelly is much much better than ghatiya insan sanju. I hope he tortures sanju. After all, kuch toh faida hona chahiye shelly ke negative hone kaIs Shelly actually a Bhoot?
Originally posted by: Aurora_77
Trps are 1.3. Maine toh kahi suna tha world's purest and most divine kidney-touching couple Pariraju ki union se zabardast trps aayengi. But yaha toh moye moye ho raha hai. Heartbreaking
![]()
abhi ipl ka bahana h na
ipl khtm hote hi boom ho jayegi trp pariraju k liye
bechare log mjboori m to ipl dekh rhe hai...sacha pyar to pariraju h
ipl se kafi pehle se hi trp drop honi start ho gai thi pariraju marriage ke baad n ipl me b kuch shows ki trp 0.1 decrease hui but parineetii ki 0.2 decrease huiOriginally posted by: mysteriousdoll
abhi ipl ka bahana h na
ipl khtm hote hi boom ho jayegi trp pariraju k liye
bechare log mjboori m to ipl dekh rhe hai...sacha pyar to pariraju h
Kaun dekhega aisa illogical show?
Apparently Pari will be dressed in waitress dress and go to the room to collect some proofs.
Matlab ki itne din tak uss hotel room ki cleaning nahi hui bhai. Hotel walo ne socha ki Pari Devi aane wali hai proofs ke liye kuch din main toh hum kuch saaf safai nahi karenge aur nahi kisi aur ko woh room allocate karenge 
Purre serial se leke har ek track satyanash ho chuka hai
Bloody misogyny, unfair, immoral, ilogical and regressive show!
iss show se logic ki umeed toh Maine tabhi chhod di thi jab Raju ek sath 2 bffs ko wife banake ghuma Raha tha n dono friends ko pata b ni chala. Ajkal social media n WhatsApp ke zamane me it's impossible. Bffs apne crush ki b photo send karti hain ek dusre ko. Aisa kaise ho sakta h ki pari n neeti ne kabhi send ni ek dusre ko apne husbands ki photo. Also, rajneeti did a photo session on their engagement to upload photos on social media. Sanju didn't even deny. Tabhi bhanda kyu ni foota sanju ka coz pari n Vikram toh neeti ko follow karte hi honge n purane zamane me b aisa ni ho sakta tha. Pari n neeti itni baar mili shadi ki album b ni dikhai ek dusre ko. Pari n her family was even present in rajneeti's wedding. Fir b ek baar kisine chehra ni dekha rajiv ka. N kal hi ek bohot illogical baat hui. Shelly was sleeping late night in neeti's bedroom on couch. Why? How? N neeti was talking to sanju's photo as if no one is there. Bhai muje bilkul samaj ni aaya kya hua?Kaun dekhega aisa illogical show?
Apparently Pari will be dressed in waitress dress and go to the room to collect some proofs.
Matlab ki itne din tak uss hotel room ki cleaning nahi hui bhai. Hotel walo ne socha ki Pari Devi aane wali hai proofs ke liye kuch din main toh hum kuch saaf safai nahi karenge aur nahi kisi aur ko woh room allocate karenge
Purre serial se leke har ek track satyanash ho chuka hai
Bloody misogyny, unfair, immoral, ilogical and regressive show!
Kamal hai vaise iss show ke regressive writers ka. Jisne saare kaand kiye vo aaj mahan devta banke baitha hai n jiske sath dhoka hua, usse negative bana dia. Misogyny ki b hadd hoti hai, writers! Sanju ne neeti ke sath galat kia hai, neeti ne sanju ke sath kuch galat nai kia. Ulta neeti should torture this sanju.
Raju should be severely punished.
And along with Raju that jhoote mahanta ki selfish murat Pari should also be punished for supporting her husband's crime in fooling her bff (fully using her bff physically mentally emotionally and making babies) for supposedly nibhaing her patni dharam
Bhai aisa patni dharam na koi shastra na koi ved aur na koi history aur mythology support karta hai.
Pari is mentally the Sick woman jisko apne Pati ko khush karne ke liye hazaro ladki ki zindagi barbaad kardne main bhi nahi hich kichayegi
Both this so called holier than thao so called extra shit immoral divine couple need to be punished.
Yeh serial mujhe uss real life ke conman ki yaad dila rahi hai jisne real life kai saare heroine ko ghumaya aur affair kiya sab jail main rehte hue aur apni pehli patni ke help se
Becoz that pehli patni was mentally ill in supporting her husband and doing her patni dharam.
Yeh Pari ussi real life woman ko represent karti hai.
Disgusting!!!!
Originally posted by: Jazzkapur
iss show se logic ki umeed toh Maine tabhi chhod di thi jab Raju ek sath 2 bffs ko wife banake ghuma Raha tha n dono friends ko pata b ni chala. Ajkal social media n WhatsApp ke zamane me it's impossible. Bffs apne crush ki b photo send karti hain ek dusre ko. Aisa kaise ho sakta h ki pari n neeti ne kabhi send ni ek dusre ko apne husbands ki photo. Also, rajneeti did a photo session on their engagement to upload photos on social media. Sanju didn't even deny. Tabhi bhanda kyu ni foota sanju ka coz pari n Vikram toh neeti ko follow karte hi honge n purane zamane me b aisa ni ho sakta tha. Pari n neeti itni baar mili shadi ki album b ni dikhai ek dusre ko. Pari n her family was even present in rajneeti's wedding. Fir b ek baar kisine chehra ni dekha rajiv ka. N kal hi ek bohot illogical baat hui. Shelly was sleeping late night in neeti's bedroom on couch. Why? How? N neeti was talking to sanju's photo as if no one is there. Bhai muje bilkul samaj ni aaya kya hua?
aur phir vohi raju..pari ki vajah se sudhar gya extra marital affair dobara krke
this pariraju r proper con artist couple. Inhone toh ek nakli rajiv b khada kar dia tha neeti ke samne usko bewakoof banane liye. Uss fake rajiv ko emotional blackmail, force kia. Kitna irritate ho Gaya tha vo pari ke husband ki acting karte karte jabki uski ek fiancee thi. Vo usse bohot pyar karta tha. Neeti ko laga that he is cheating pari with that girl. Neeti uski engagement rokne pohoch gai. Jiss chakkar me neeti ka accident ho gaya. Kitni baar neeti inn pariraju ke chakkar me hospital pohochi hai. Imagine agar neeti fake rajiv (vishal) ki fiancee ko bata deti toh uss bichare ki toh Bina cheat kiye hi shadi Tut jati. But inn pariraju ko kya fark padta hai inko toh bass apna fraud chhupana hai. N raju was vishal's friend. Hadd hai yaar! Pari n rajiv jaise friends toh kisiko na mile. Vishal insulted raju by saying 'kitna ghatiya insan hai tu' pari still took Raju's side by saying 'inke bare me kuch mat boliye' when neeti tried to fight with vishal for pari, pari ne itni buri tarah se danta neeti ko 'jab ye Jana chahte hain toh inhe jane de nah' arre sidha bol nah ki tuje apna bhanda futne se bachana hai taki tu raju ke paas reh sakeRaju should be severely punished.
And along with Raju that jhoote mahanta ki selfish murat Pari should also be punished for supporting her husband's crime in fooling her bff (fully using her bff physically mentally emotionally and making babies) for supposedly nibhaing her patni dharam
Bhai aisa patni dharam na koi shastra na koi ved aur na koi history aur mythology support karta hai.
Pari is mentally the Sick woman jisko apne Pati ko khush karne ke liye hazaro ladki ki zindagi barbaad kardne main bhi nahi hich kichayegi
Both this so called holier than thao so called extra shit immoral divine couple need to be punished.
Yeh serial mujhe uss real life ke conman ki yaad dila rahi hai jisne real life kai saare heroine ko ghumaya aur affair kiya sab jail main rehte hue aur apni pehli patni ke help se
Becoz that pehli patni was mentally ill in supporting her husband and doing her patni dharam.
Yeh Pari ussi real life woman ko represent karti hai.
Disgusting!!!!