he already over styaed

Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
he already over styaed

Arun ki hi aoora samajh paata hai
Chintu-Influence kumaar influencekumar 
Shuru ho gaya isha-chintu-chomu ka ch*t*yapa
Chomu is telling isha acting karti hai. Wo khud kya karta hai??
Isha+Abhi fughting...why Ayesha is cryin bg? Abhi ka thuk ka kamal yah kuchh aur?
Isha and Abhishek thing needs to be over now. Abhishek is terrible, I have no doubt about it. Ek number ka ****** hain Abhishek.
Isha-abhishek tu ne muje use kiya hai
abhishek-tune muje use kiya hai
Isha-Maine nahi tune kiya hai isliye mai nahi hu tere saath tuje tooh mere kabhi value nahi thee mere use kiya hai tune Mera use jaa jakaar rooo koi ladki nahi rahege tere saath ,Ladkiyo ko use karta hai tu
Isha ko abuse kiya Abhishek ne and then says ki sab kuch Isha ke wajah se hua hain! 