Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Kya kya ho gaya ....suna groups ban kaise?? Dekhna padega ....
Originally posted by: RockingSunny
Nowadays I don't even take mannara serious kyuki wo paglet hai
I knew tht since day one
Rinku is winning. Uske contract mei hi hai 
Mannara munnu ko 2 min ki liye bhi akela nahi chodege Jabtaak Ayesha ghar mai hai 
Kya faltu overacting chal rhi munnu-ayesha k....bht gande actor h ye
Kya chal raha hai? 
Samath to Munnavar: Mai bhookha hu aur nanga bhi 
Originally posted by: Cookermaichane
Ankita ko abb ghar nahi jana
Ankita-mere upaar ungli uthh rahe hai ki Maine shaadi Kyu ki
divorce kaaro dooono 🙏
anku mata giving hints to BB n sallu to bash vicky bhaiyaa 
Aaj Aoora ke baal orange hai