arey yaar babu bahiyaOriginally posted by: Cookermaichane
Aree Abhi live mai maluum nahi reason but biker ko uthaak bethak karwa rahe hai

Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
arey yaar babu bahiyaOriginally posted by: Cookermaichane
Aree Abhi live mai maluum nahi reason but biker ko uthaak bethak karwa rahe hai

ankita is pissed k isha ne nominate kia. yeh to khud isha ki burai karti rehti hai. ab isha control nahi ho rahi to ankita ko achi nahi lagti. she told abhishek that she trusts him and not isha. 
Aishwarya - Ankita, aap se mujhe koi problem nahi hai.
Are we living the same reality Aishwarya? Woman has had an issue with Ankita since the very beginning.
Ash nominates Ankita and Vicky.
Abhishek saaf bach gaya
Aishwarya BB ko bhi attitude de rahi hai 
Isha to backstabber nikli ya abhishek ko dekh ke kar diya! Pehla payar!
anku kya roz yeh flat chaptuu hair bana k aa jati hai
Hain????
Last week toh ankita na adopt kiya tha isha ko.
Bachchi wapas kar di?
Aish ki shakal is unlikeable! 