Originally posted by: hellodona
But she prayed for Seerats happiness. I think(hope) we won't get cringe fight over Angad between sisters, rather Sahiba realizing Angad Seerat love each other and leaves on her own. I just hope she does not fall in love with him and sacrifice with sad bgm, jaise Khori used to leave with pride and ego intact and never gave a damn who Riddhi liked, Sahiba should imbibe one percent of that.
Once she realizes Seerat is interested in Angad, she should happily give up her marriage and leave. No heartbreak nonsense.
yes ...you saw the precap seerat is thinking about angad and angad sahiba k baarey mein soch raha tha..
Issmey shocking kya tha ki angad sahiba k barey mein soch raha tha😆...kyunki vo aadmi 140 episode se aaj tak seerat naam ka devdas bana baitha tha vo ek hi pal mein sahiba or apni shadi ki sochne lag gaya ..🤣🤣🤣🤣
U know why kyunki angad ko seerry shadi dekhkar ye ho gaya hoga ki chalo ye to nikal gayi ab hath se to dusri behen se hi rishtey ki soch loon jo bachi h ...🤣🤣
Angad ne seerry shadi hi isliye karwyai h kyunki angad ko lagta tha ki seerat loves Garry nd wants to marry him warna angad ne Garry ko bola tha ki tu jhoota h teri har ek baat jhoot h phir bhi usne zabardasti shadi karwayi taaki seerat k sapne purey ho sakey ..isliye nahi kyunki usko do life sawarni thi isliye ki usko seerat ki life sawarni thi ...😣😣😣
Or seerry shadi dekhkar angad was like chalo ye to nikal gayi hath se to dusri behen ka soch loon...😣😣😣
But angad ko ye nahi pata ki seerat loves him ..seerat ab usko pyar karne lagi h jab seerat angad k paas aane k bahane doondhegi uske kareeb rahegi uske sath angad enjoy karega ...
Nd he will be like wow do do mil gayi
Uski jaban p to yehi hoga ki sahiba ko pyar karta h but asal mein pati hone ka sara farz vo seerat k liye poora karega ....
Or sahiba k against hoga ....
Nd u know Sai nd Virat kab separate huey they humesha k liye jab Sai k bachey ko cheen kar pakhi ko de Diya uski maa banney ko
Sai ko alag alag tareekey se harrass kiya gaya mental physical emotional jee bhar kar torture kiya itna ki vo bohot baar hospital bhi pohoch Li uski Jaan p ban aati thi ...
Phir bhi unke atyachar rukey nahi yahan tak ki pakhi ki wajah se sai ka miscarriage bhi ho gaya tab bhi nahi tab bhi sabke Virat ne pakhi ko support kiya 👎👎👎🤮🤮🤮
Or phir end mein bacho ki maa bana ke chod diya forever or pakhi ko illegal surrogacy mein support kiya or wahi bacha cheen Sai se cheen kar pakhi ko de diya ki tu h iski maa ....
Tmd ka haal ghum se bhi zyada batta hoga
Vankar ko FL torture karne mein maza aata h isliye sahiba wahi ruki h or wahi rahegi haan ho sakta h sahiba ghar chodke jaaye bohot baar but waps wahi aayegi brar hous mein
Angad sahiba se pyar ka dava karega but real mein vo pati ka farz seerat k liye pura karega ...
Or darji seerat ka full support karengey jaise kaku pakhi ka karti thi ..
Puri brar family milkar sahiab k sath torture karegi puri ki puri haan kuch hogey jo sahiba k liye bura feel karengey jaise gurleen ya veer but vo sirf khadey rahengey kuch karengey nahi
Seerat braro ki maharani bankar rahegi or Garry ka EMA to seerat ka Trump Card hoga ..
Sahiba bas ek doormat naukrani hogi vo angad se ladegi badi badi baatein akregi royegi but action koi nahi legi ..
Haan do teen baar ghar chod k jaayegi but wapas bhi a ajayegi
Ab kuch bacha hi nahi dekhne ko