she got it 🤣🤣 loki is far better and so much more complex character than bewada ashiq 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
what the ....🤣🤣🤣 yeh kya example hai🤣🤣🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
she got it 🤣🤣 loki is far better and so much more complex character than bewada ashiq 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
what the ....🤣🤣🤣 yeh kya example hai🤣🤣🤣
theek Guess kiya 🤣🤣
All thanks to Google baba 🤣🤣
Chikki ACP ban gaye kya? 🤣🤣 .maine sirf S1 hi dekha bas 😆 baki 2 Season ka kuch bhi pata nhi
Ekta ne thaan liya hai saare bb ke sabhi berojgaar(i guess thats what jobless is called😅) ko naukari degi😆
Usne tik toker ko rakh liya to bb wale kya cheez hai 🤣🤣
Who? 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
i dont trust u 🤣🤣🤣 tera patience level high hai sayad phir test krne pahuch jaye 🤣
Pehle tu bata 🤣 tu kahi yrkkh to nahi dekh rahi na 🤣
Meghs i need to borrow ur dancing turtle please 🤣
Meghu all the way 🤣🤣
I was just gonna say 🤣 she actually went back to that show after saying she stopped 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
waah waah hriti tera promotion ho gaya ke bidi amma ko confusion ho ra he. Congrats 🤣🤣 la ek edit de ab proof ke naam ☺️🤣
Mera koi promotion nahi hua hai 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k