Originally posted by: vibecheck
dono chat threads kafi dead hogae hain. sab log gayab π
Yeah alive hainβ¦ aap dead one mein Bhatak raheen theee to humey kya maloomβ¦β¦ graveyards visit karney ki humaaree aadat naheen hainβ¦.π€£
Originally posted by: vibecheck
dono chat threads kafi dead hogae hain. sab log gayab π
I think aur 2 hafto me ye forum band ho jayega... Then i suggest u guys to make big boss masti club in chat club .... So we can continue to have fun... Also do invite me with the link
π€£Originally posted by: KJasoosChulbulP
Yeah alive hainβ¦ aap dead one mein Bhatak raheen theee to humey kya maloomβ¦β¦ graveyards visit karney ki humaaree aadat naheen hainβ¦.π€£
chalo acha he popcorn club he toh koi tension nahi... Waha baat ho jayegiOriginally posted by: KJasoosChulbulP
Already hain wahaanβ¦ naam hain popcorn clubβ¦ speak to vibecheck here who just spokeβ¦ she will get u into that popcorn club β¦
chalo acha he popcorn club he toh koi tension nahi... Waha baat ho jayegi
Originally posted by: KJasoosChulbulP
Yeah alive hainβ¦ aap dead one mein Bhatak raheen theee to humey kya maloomβ¦β¦ graveyards visit karney ki humaaree aadat naheen hainβ¦.π€£
alive to yeh wala bhi koi khaas nahi hai per ap yahan bhi bhatak rahe ho to yeh line apply hoti nahi ap pe π
sorry good afternoon and i think its a good night for you π
Originally posted by: KJasoosChulbulP
Draupadeeee (draw pateeees jeee) β¦ kahaan gayaabβ¦.
Ab Shiu bheeee outβ¦ to IF ke chakkar over π€£
π€£
π€£π€£π€£

Busy with work. Iss weekend pe bhi kaam kiya π΅
Originally posted by: vibecheck
dono chat threads kafi dead hogae hain. sab log gayab π
