Aaj tumhari wajah se AT bhaag rahi hai
Aaj tumhari wajah se AT bhaag rahi hai
Originally posted by: Abhaythevampire
are bas kaha se mile vaha se chad jao 🤣

Bheed bahut thi, ghus nai payi..
You like Fahman Sir? I know where he lives 😛
he will repeat it 🤣🤣 thats the benefit of kal 🤣
Kyuki unko haye garmi ka hookstep karna tha 🤣
Aur phir so gaya 🤣
almost 1/3 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
so piya is stupider because she thought abhay actually hypnotised and erased her memories 🤣🤣 or may be she wanted a break from him 🤣
https://www.youtube.com/watch?v=kd5KqlmcHNo
angrezi chidiya = birdie 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Gir gayi hogi aur sar pe chot lagne ki wajah se yaaddasht chali gayi hogi aur sabko laga Abhay ne kiya 🤣🤣
Ohh baap re! Kidhar se gir gayi Madame?
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k