So ja tu bhai....aaram kar...gappe kal Lada lege
Kal Brahman bhoj hai...no time😭
So ja tu bhai....aaram kar...gappe kal Lada lege
Kal Brahman bhoj hai...no time😭
Yeh sab padke yahi reaction hota Hein meri. Scissor tu dawai le aur so Jaa bacchi ....
Last baat sun le sone se pehle
kabhi bhi chhot lage to ulti nhi honi chahiye ulti agar hui hai to phoran hospital jaana chahiye ok
🤣🤣
Bichari tuje Sula ri....tu use hi Sula de ri🤣Lol...
Yeh sab padke yahi reaction hota Hein meri. Scissor tu dawai le aur so Jaa bacchi ....
Puri ek book khatam karungi...fir sone ka plan hai
Originally posted by: carljung
Last baat sun le sone se pehle
kabhi bhi chhot lage to ulti nhi honi chahiye ulti agar hui hai to phoran hospital jaana chahiye ok
Aisa kuch nhi...hua...I was fast enough to put my whole weight on my arms..👍🏼
Book ke panne he ginke 10??😆
Chalo good night to all😘😘😘😘😘😘😘😘😘
Mein so jawungi..... Tum apna dhyan rakho
Good night 😪😪😪😪 ViDev Dreams to all