Originally posted by: carljung
Nhi ab nhi kal dev ki ghuttan dekh ke laga iska to sabse bura haal hai. So ab gussa nhi aa rha dev pe.
ab taras aa raha hai bechare SIRRRRRRRR pe... hai na ?
Originally posted by: carljung
Nhi ab nhi kal dev ki ghuttan dekh ke laga iska to sabse bura haal hai. So ab gussa nhi aa rha dev pe.
ab taras aa raha hai bechare SIRRRRRRRR pe... hai na ?
Ha yaar aa rha hai taras because he can't express it while vidhi can.
Originally posted by: carljung
Ha yaar aa rha hai taras because he can't express it while vidhi can.
wahi na.. he feels trapped..... tabhi kal ka episode dekh ke dil taar taar ho gaya tha
Mirror 🪞 Raichand
Monologue Dev ( Aatmalap Dev)
Cabin Dev
Miss Vidhi's Dev