Ek baar aesa hojane do 😆
Gori ko nikal k hi rahega BB is baar🤣🤣🤣
Waise shiv , Sajid, Nimrit side me q baithe h like audience?
Ye alag swag dikha rahe hai apna. Jao bhai ek task toh aaya hai. Bahar se commentary kyu kar rahe ho??
Fir Sumbul itni nautanki kyu kar rahi thi 🤔
Oh bhai gori ke peeche hi padh gaya Bb😆