wohi I don’t understand. Why does Omi needs grandkid’s when he can make kids of his own 😉
Woh abhi mahabaleshwar ke orphanage mein hai. Virat ne kaha hai sahi waqt aane pe sabko woh bata dega
wohi I don’t understand. Why does Omi needs grandkid’s when he can make kids of his own 😉
Woh abhi mahabaleshwar ke orphanage mein hai. Virat ne kaha hai sahi waqt aane pe sabko woh bata dega
Matlaaaaaaaaaaaaaab we can have a possibility of a backstory. The only backstory I want to see right now and Virat should do the khulasa
kisne kiya hungama? Chavannis ne ? Aaj ke episode meiin hungama kiya kya?Originally posted by: Lostin90s
De dega …… akhir wo family man jo hai. Fir sai se bolega maine bas ek baccha hi to diya hai isme itna hungama karne ki kya jarurat hai
wohi I don’t understand. Why does Omi needs grandkid’s when he can make kids of his own 😉
with Patarlekha ☺️
Omi kaka ko jalan hogi. Koi uske maal pe Kabza Kare toh kaisa lagta hai? Omi ka garam khoon will boil more
kisne kiya hungama? Chavannis ne ? Aaj ke episode meiin hungama kiya kya?
so does Usha Maushi and Virat stand a chance. Maushi Usha may hesitate but Babe Usha is waiting for itOriginally posted by: Sherry24
Waise bhi BK ki dictionary mein sirf chirag means only Virat’s offsprings. Karishma de ya baju wali bai, kya farq padta hai
Waise...did anyone notice that they started playing the shuruwat ka title song again
Which shuruat song and when was it played? I haven’t seen last three episodes. So you may have to tell me when and where it wasOriginally posted by: kashmayurfan
Waise...did anyone notice that they started playing the shuruwat ka title song again
Matlaaaaaaaaaaaaaab we can have a possibility of a backstory. The only backstory I want to see right now and Virat should do the khulasa
V - Iss raaz ko chupane ke liye maine Patralekha se shaadi ki hai Sai. Uski memory mein se Omi Kaka gayab ho gaye. Aur usse lagta hai woh bache mere hai. Iss sach ko dabane ke liye maine usse shaadi. Apne parivaar ke liye. Unki khushiyon ke liye maine yeh tyag kiya. Bas sahi waqt ka intezar kar rahoon. Jaise hi wo waqt ayega main sabko bata doonga. Omi kaka ki tabiyat bhi isiliye theek nahi rehti. Bas 20-25 saal mein main bata doonga. Un bachon ki shaadi karane ke baad. Warna unka kya hoga