Mehendi spurting on Pallavi's face is peak ITV. I can't even. 🤣
Bhai, physics ko kyun insult kar rahe ho?
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Mehendi spurting on Pallavi's face is peak ITV. I can't even. 🤣
Bhai, physics ko kyun insult kar rahe ho?
*Mujhe khud nhi pta mai kya sochta hu*
*Chillate hn, sunate hn, lekin jo b krte hn haq se karte hn, or ye to sirf pyar m krte hn na maa*
"Chillate hain, sunate hain, lekin jo bhi karte hain haq se karte hain" 😭😭😭😭
Originally posted by: simple65
*Mujhe khud nhi pta mai kya sochta hu*
*Chillate hn, sunate hn, lekin jo b krte hn haq se karte hn, or ye to sirf pyar m krte hn na maa*
We are literally typing the same thing at the same time 🤣🤣🤣🤣🤣
Ek to inka chalte-phirte, room me tehelte hue, khaate Peete ladai karna mje bht psnd h 🤣🤣
Hotel arguments m Nik aaram s couch p baith khata tha, fr utha black/green tea lete hue jhagadta tha...yhn gulati house wo suvidha nhi mili usey🤣🤣
Jokes apart, Precap m ye scene dekh k i got mini heart attack,, but aj pura scene dekh k maza aa gya ...
M going to watch - re-watch it on loop😝
Nandita ko apni maa ki itna chintha nahi hain jitni Sonali ko hain. 👏
(aa aa aa aa aa....ajeeb daastan hain yeeee...aa aa...🤣🤣🤣)
Originally posted by: simple65
Jokes apart, Precap m ye scene dekh k i got mini heart attack,, but aj pura scene dekh k maza aa gya ...
M going to watch - re-watch it on loop😝
Kyunki woh scene thi hi nahi aaj 🤣
Originally posted by: rainbowsalt
Maa main boht pyar krta hu Pallavi se , Pallavi ne mujhey pyar ka matlab sikhaya , ussi se shadi krna chahata hu 😭😭❤️😭
Abhi dekthi hu.. Thank you
Originally posted by: simple65
Ek to inka chalte-phirte, room me tehelte hue, khaate Peete ladai karna mje bht psnd h 🤣🤣
Hotel arguments m Nik aaram s couch p baith khata tha, fr utha black/green tea lete hue jhagadta tha...yhn gulati house wo suvidha nhi mili usey🤣🤣
Gulati house hain, isiliye Pallavi aaram se baitke mehendi lagate lad rahi thi 🤣
Jitne baar Nikhil ne apne maa se kaha that he loves Pallavi, if he instead just told it to Pallavi, usi minute shaadi karleti 🤣