Yaar please yeh bakwaas bandh karo aur lekar aao archana aur uske silbatte ko!
Yaar please yeh bakwaas bandh karo aur lekar aao archana aur uske silbatte ko!
Gautam is actually angry on shalin
Ye Soundarya kya kar rahi h
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
bigg boss koi task wask do in ko
balti maannjh rahe hai piche unit wale... have patience😆
kuch aisa ho sakta hai kya jaise ye soundarya iss week eliinate ho jaaye
am i asking too much
😆Originally posted by: Jayjaya79
Tina ko saare matchmaking sites ka brand ambassador bana do!
Yeh saundarya bhi double game khel kar rahi hain.
gautam

Originally posted by: nymeria5
Shalin to doctor - You are not qualified to treat/handle me, you must be a MBBS.
My god, he's so unhinged. Kick this guy out permanently.
Usko Darr laga ki uska bimar hone ka natak ka poll khul jayega 😂
Saudariya-Maine kabhi shalu ko hint nahi diya ki he can flirt with me 🤔
deadwa aur mujh se kia problaaaam ha tmheOriginally posted by: Chingaari
kuch aisa ho sakta hai kya jaise ye soundarya iss week eliinate ho jaaye
am i asking too much
jab chance mile tab Stan ki naav bhi sath mai chala rahi hai 😅Originally posted by: Nachiketj
Soundarya do naav mein paav rakhi hai.