Unfortunately she wants the opposite 🤣
Unfortunately she wants the opposite 🤣
just go and check. If u want trailer they have their “didi moment” 🤣🤣
to tum abhu vo 50 ka quota vapas finish karnevali ho? 🤣Originally posted by: White-Lilac
Mere saare faaltu post udaye honge jaise thank you and one word wale 🤣🤣 par sirf 50 udaye 🤣 100-200 to karna chahiye tha 🤣
IF par wahi hota hai jo manzoor -e-Vijay uncle hota hai 🤣🤣
you got your ow stalker hrits 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
I guess I was his only target this time 🤣🤣 kahi mere posts stalk to nahi karte wo 🤣🤣
that looks like favour for u meghs. No competition for pink throne of yours 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
to tum abhu vo 50 ka quota vapas finish karnevali ho? 🤣
Karna to nahi chahti par post count phir badh raha hai 🤣🤣
so i guess he wants me to lose my streak one of these days. I keep getting logged out 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
you got your ow stalker hrits 🤣🤣
Bas mai purple gang ki member bani rahu 🤣🤣
😈💜🤣
you are still far from pink what is ur real reason to not come spam? 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k