Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Meghana48 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail
Posted: 1 years ago

Please unveil the suspense of why Akriti stopped calling Anubhav and his family all of a sudden. 

wws1473 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

Just start for chapter 14..I'm waiting for this

Suhani2 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2

Chapter 14: There is no Question of Anything!!!!!!!!!!!!!

Ridz looks at her father and mother, they were standingshocked and cannot process what just happened?

GG: Ridz we will discuss this at home, please

Ridz: Par, mumma sab ke mumma papa saath rehte hai toh mere kyun nahi.

GG: Ridz lets go home and discuss, papa ko please bye bol do.

Ridz: Bye papa.

And she kisses him, and they leave. Anubhav is still rooted there for good half an hour not able to take anything about his surrounding, he leaves for his home buthis mind is still on the Question his daughter asked. He reaches home and goes straight to his room andlocks the door and sits by the door, meanwhile GG also reaches her house, make Ridz sit down and kneels in front of her.

GG getting angry: Ridz, what you asked today was unacceptable,we had discussed all this in Delhi then why this Question today? And we live in Delhi, papa lives here it is not possible of what you are asking.

GB and Rasika Di also comes there and seeing them ask: What Happened.

Ridz: Meine Mumma aur papa se kuch manga hai.

GB: PAPA??

Rasika Di: Cool dude se papa????

Ridz: Bua, Maine cool dude ko test mein pass kar diya isliyepapa.

GB: Okay, so why are you losing your cool?

GG: coz, apki nani maa ne Anubhav se kuch manga?

GB: kya manga?

GG: she wants to stay with both of us togather.

GB and Rasika Di togather: Kya???????

GG: Ridz please got to your room, I need to talk to GB and Bua please

GB: Didn’t you explain her about this earlier

GG: I did in Delhi but now I dnt know what to do

Rasika: what did Anubhav say?

GG: I dnt know I haven’t talk to him, I need to go to myroom, and she also locks herself up Both Anubhav and GG are sitting in their room, by the door and both frustrated, angry and scared starts throwing things in their room. hearing thecommotion everyone rushes to Anubhav room, and se his room all messed up and him so angry, confused andtears in his eyes. His whole family is gathered in his room seeing his stage

BM: kya hua? Yeh sab kya hai.

Anubhav doesn’t answer and keeps looking at GC gang, his eyes filled with tears and his seeing his stage GC understands and Yug understands that it has something to do with the message from GG

BP: hum kuch puch rahe hai tumse, yeh sab kya hai aur yeh tum jawab kyun nahi de rahe ho aur Golu ko kyun dekhe jaa rahe ho?

GC: Badi Bhabhi aap sab bahar jaaye, hum baat karte hai unse.

Everyone leaves from there, as they are left along Anubhav hugs Yug and GC and breaks down emotionally. They let him sit down and cry and after a whilehe is calmed, he drinks a glass of water

GC: ab tu theek hai? Chal ab bol kya hua

Anubhav:Apko yaad hai kal Gungun ka message aaya tha, mujhse milne ke liye bulaya tha, I went there today and pata hai chachu meri beti ne mujhe aaj PAPA kaha, I am so happy, she hugged me, kissed me and called me PAPA

GC: I am so happy for you, agar itni Khushi ki baat hai toh phir yeh kya hai? Pointing at his room.

Anu: Usne mujhse kuch manga hai, pehli baar meri beti ne mujhe kuch manga par shayad mein use nahi de paayuga?

Ankit: Aisa kya manga usne?

Anu: who chahti hai ki mein aur Gungun ek saath rahe, takiuse hum dono ka pyaar mile?

All of them together: WHAT?????

Yug: Aur tune kya kaha?

Anu: kuch nahi, I was too shocked to process everything and by the time I was back in my senses, Gungun had already taken her home and Icame here and rest you all know.

GC: toh tu GG se phone Kar, use baat kar.

In the kitchen: BM, sargam and Divya are cooking something when BM starts crying,

Sargma: Jiji kya hua aap ro kyun rahi hai, Jethji ne kuch kaha kya aapse?

BM: nahi, hume Rasika ki bahut yaad aa rahi hai.

Divya: yaad toh hume bhi aa rahi hai, humse 30 min ki duri par hai, par hum unse milne bhi nahi jaa sakte.

BM: hum kya kehte hai, hum chalte hai unse milne? Mein uska man pasand halwa bhi bana lugi.

Sargam: papa Jiji, Jethji ko pata chal gaya toh?

BM: chale toh chale, hum apni beti se ab dur nahi reh sakte.Hum toh jaa rahe hai.

GG after calming down goes to Ridz room.

GG: Ridz, I am very disappointed in you today. What you asked Papa was not expected even after knowing everything why did you ask that?

Ridz: But Mumma, everyone has their parents living together why not us?

GG: Ridz when were in Delhi, didn’t Mumma explain you our situation to you? And anyways we will be shifting back to Delhi in few days,because my work, your school, your friends everything is in Delhi and papa has everything here in Lucknow and we both know papa can’t leave everything and move to Lucknow and we can’t leave everything and move back here.

Ridz: but Mumma, please can you talk to Papa, and we can stay together.

GG: we can’t, okay Ridz I am trying to explain you nicely and you are not listening to me, dnt get stubborn now.

Ridz: apne papa ko maaf nahi kiya hai isliye?

GG stops midway and looks shocked at her: Come again, Maaf nahi kiya hai matlab

Ridz: maine papa se kaha tha ki who apse maafi mange toh aap maaf kar degi, toh apne maaf nahi kiya papa ko?

GG: papa ne Joh Galiti ki thi who bahut badi hai, aur mumma bahut hurt hui thi, isliye I can’t forgive him easily.

Suddenly the doorbell rings, Shweta opens the door and is shockedto see BM, sargam and Divya there. Shweta makes them sit in the living room andgoes to call Gungun.

Shweta: Didi, neeche Anubhav ke ghar wale aaye hai.

GG: kaun aaya hai?

Shweta: BM, Sargam aunty aur Divya aunty.

Ridz: Dadi???? And she runs down excited screaming Dadi’s name.

GG follows her and ask Shweta to call Rasika Di and Garima Bua.

GG folds her hand: namaste, aap sab yaha, Sab theek hai na?

BM: woh hum Rasika se milne aaye hai, aur hum Ridhi aur rasika ke liye halwa bhi laaye hai.

GG smiles seeing Ridz hugging Sargam: Woh Shweta Rasika di ko bulane gayi hai, aap chai ya coffee kuch lege?

Sargam: Arey nahi nahi, Hum theek hai.

GG: arey aise kaise nahi, aapne mujhe apne ghar se kabhie bhi khana khaye bina jaane nahi diya than a toh phir aapko aise kaise jaane du.

Sargam: Gungun, hume tumse baat karni thi.

GG: Ji kahiye, kya hua?

Sargam: woh hume maaf kar do? She folds her hand. Humne tumko galat samja, humne tumhe itna bura kaha.

GG: Arey please aa paise haath mat fold kijiye, aacha nahi lagta aur waise bhi Aap mujhse bade hai, aap please dnt apologize. Joh bhi hua,please its too late to think about it.

Rasika Di runs to the living room and all if them has tears in their eyes, they have a emotional reunion.

BM: kaise hai tu meri bacchi? Tu theek hai na?

Rasika: Mein theek hu Maa? Aap kaise ho. Aap kitne old ho gaye ho?

BM: Arey, hum old kaha hue abhi toh hamari umar ji kya hai.

Rasika goes to Sargam and Divya and hugs them and cries: Chachi maine aapko kitna miss kiya.

Divya; Humne bhi tujhe bahut miss kiya, tu nahi thi na toh hum room mein baith ke tere photo se baat karte thi, Hai na Jiji.

GG: Aap log please baithe na, please

Rasika Di sits next to BM and holds her hand: maa, ghar pe sab theek hai na, Papa abhi bhi naraz hai mujhse?

BM: Ghar pe sab theek hai, Aur tu janti hai na papa ko, unki baat na manne ka kya hota hai. Tu gayi aur Phi Anu…. She stops midway

GG looks at BM: Aap bol sakte hai, Anubhav ka rebellious behavior mere wajah se. mujhe bura nahi lagega. I am used to it.

Sargam: woh hamara woh matlab nahi tha, hum toh sirf…...

GG: It’s okay, I know all of it, so dnt stop on my account. Just then Raashi comes in and looks at GG and goes to Study room, Excuse me and leaves from there.

Raashi: how are you?

GG: I am good, bolo kya hua?

Raashi: kuch dikhana tha, and she shows her the file.

GG: Abhi tak nahi sudhre yeh log, kuch karna padeja.

Raashi: GB janti hai iske baare mein?

GG: Woh us din ka janti hai aaj ka nahi

FLASH BACK: FEW MONTHS BACK

Raashi: I have something to show you and tell you.

GG: okay, go on, what is it?

Raashi:  it’s about Akriti and Shankar Saxena., as you know Akriti is still calling Kulshreshth house and following Anubhav and all that, but Shankar Saxena ne is baar kuch kiya hai, and shows her the folder, he filed a sexual harassment case against Anubhav and emotional turmoil against the Kulshreshths stating that they emotionally turmoil her and everything, also Mr Saxena ne hamare account mein chori ki hai.

GG: Haamre Account se?

Raashi; woh Sharma builders mein accountant hai, aur woh hamare company ki subsidiaries hai. Isliye unki CEO bhi aap hi hai.

GG: OHHH, nice ab mazaa aayega is khel mein,  Mr Saxena se milne ka time aa gaya hai.Please book and make sure he is available to come here from Lucknow in 2 days

Raashi: Par tum Anubhav ki help kyun kar rahi ho? Tumne uske peeche khabari lagaye, tumne sab kuch kiya, phir itni badi help kyun?

GG: Kuch bhi ho, he is the father of my child, and I must help him, I want Mr Saxena here in 2 days. Also, one more thing I need you to do (suspense Hai for later)

GG reaches home and goes to GB room: Bua, Akriti ne aur Mr Saxena ne Anubhav ke khilaf sexual harasement ka case file kiya hai, aur MrSaxena ne hamare company ki account se 50 lakh ki chori ki hai.

GB: Kya, are you sure?

GG: ji and shows her the documents.

GB; Akriti aisa kaise kar sakti hai? Aur shankar bhi aise???/

GG: Bua, Maine Mr Saxena ko delhi bulaya hai, par aap agar kahe toh hi kuch action lugi, he is your husband after all.

GB: tumhe joh karna hai kar sakti ho, I am not going to stop you, you value my teachings, Akriti was always her father’s daughter, so she can do whatever she wants but you are free to do whatever you want, I won’t stop you.

After 2 days

Raashi: Mr Saxena is waiting for you in the meeting room2. Are you sure you want to do this?

GG: you have known me well for Quite some time now, you still asking these questions?

GG walks into the meeting room, seeing GG Mr Saxena gets very angry and shout

Mr Saxena: tum? Tum yaha kya kar rahi ho? Meri beti ki life barbaad karke, tum yaha Delhi mein ho?

GG: ssshhhhhh, Mr Saxena Yaha Sawaal mein puchugi, aap nahi and how dare you raise your voice against your superior, don’t you have basic manners of shutting quiet and sitting Aap aapke boss se aise baat karte hai?

Mr Saxena: Boss?

GG:  yes, I am your boss unfortunately, anyways let’s start again all right. Mr Saxena, I have two rules you should memorize it

First: I allow only 2 mistakes to be made 3rd one is a resignation

Second: you only answered when allowed otherwise you only listen Are we clear.

You embezzled money from my company for about 50 lakhs. Here is the proof and documentation, now I can report you to police or jail you or we can go through another route. The second one maybe little difficult but beneficial to you.

I will give you 10 min to think about it, if you choose second then only, I will give away what that route is. Your 10 min starts now.

GG walks out and observes him from the glass, Raashi comes there and ask

Raashi: so, you gave him options. you being diabolical gave him options.

GG: he is my uncle after all, had too, and I know him he will choose route 2. She goes in and say so what did you choose police ya Route 2

Mr Saxena: Route 2

GG: Knew it, Raashi get the documents please. Suna hai apki beti ne Dr Anubhav Kulshreshth ke khilaf sexual harassment case file kiya hai, woh aap withdraw kar lijiye, aur unko pareshaan karna chod dijiye, yeh pareshaani bhi khatam ho jaayegi.

Mr Saxena: Tumhe kaise pata?

GG: Apki yaadaash kam hai, abhi kya kaha apse, aap sirf sawaal tab puch sakte ho, jab mein kahu. Aur apko kya lagta hai, mein pagal hu joh itni badi baat aise hi bol du. And hands him the files and as well As Envelopes.

Mr Saxena: yeh kya hai? Tumhe iske baare mein kaise pata chala?

GG: wapas sawaal, case wapas lo, leave Dr Kulshreshth out of it and forget about the embezzlement, but the envelopes remains with me,this is your first mistake if you and your daughter make second one, this willgo to her hand directly uske baad kya hoga, uska pata nahi. Are we clear?

Mr Saxena looks at her but doesn’t say anything

GG: Ab sawaal puch rahi hu, you are allowed to answer Are we clear?

Mr Saxena: yes

GG: see not difficult right. She goes near him leans forwards and speak: Akriti ne agar kuch bhi badtameezi ki mere saath, kabhie bhi aur you made Bua cry a lot all there years, ab apki aur apke Beti ki baari. Apki aakhon mein joh dar hai, hamesha rakhna warna I won’t spare you.

You can leave now par documents lete hue jaana, envolpoes raashi ko dete hue, kya hai, yeh toh copies hai original abhi bhi maere pass hai.

Flash back ends.

GG: tum jao mein baat kati hu.

GG goes out in the living area and see that Rasika Di is having so much fun as well as Ridz too, as she is about to go join them Anubhav calls.

GG to herself: crazy ka phone??? Nahi agar subha ki baatke liye phone liya ho toh, mere pass koi answer nahi hai, nahi I am not going to pick up his call, yes, exactly I am going to ignore him today, today kya, kal bhi ignore karuji. Ha, yehi sahi rahega. Ek kaam karti hu, I will go away from here for few days, then when things settle down, I will come back.  She removes her phone and call Raashi to book her tickets for Mumbai immediately. Lekin Gungun tum bhaag kyun rahi ho? Nahi, Mumbai jaati hu, thode din ke liye, tab tak answer bhi mil gayega kya karna hai. Decided finalized Mumbai it is. Done, Thank you God.

She looks at everyone and says: Rasika Di, mujhe na urgently Mumbai jaana pad raha hai, mein Bua ko phone kar dugi aur aap looking at Ridz, please behave

Ridz: Mumma, kya mein Papa ke paas rehne jaa sakti hu?

Hearing Papa from Ridz, they get shocked, oh right they dnt know yet about it.

Sargam: Papa?

GG: Woh Dr Kulshreshth passed in her test, so Papa. I need to take permission, so let me see and then let you know okay.

Rasika Di sees the gritting of Gungun teeth and goes to her

Rasika: Kya hua, Mumbai bhaag rahi ho?

GG: Nahi…… why will I run; I dint do anything wrong then why?

Rasika: Acha, toh Mumbai mein kya kaam hai tuhje.

GG is trying to build up an answer: Ummmm……. wohhhh……. kuch personal kaam hai, Okay bye aap na enjoy karo mein jaati hu hai. Bye

Rasika: Gungun

GG: yeah.

Rasika: tumhara Room neeche hai, upar kyun jaa rahi ho.

GG realizing the blunder comes down of stairs and runs to her room.

GG to herself: “ Ufffff, saved for now, kya kar rahi hai tu gungun , pagal hai kya, ek kaam karti hu, Anubhav ko nahi, GC ko bol deti hu, Yes, yeh sahi rahega.”

She calls GC: Chachu, whoh mujhe na Achanak Mumbai jaana pad raha hai, Aur Ridz apne papa ke saath rehna chahti hai, thj agar aapko koi problem na ho toh mein use waha bhej du?

GC: Mumbai, kuch kaam hai kya?

GG: Ha, kaam hai isliye, toh mein use bhej du?

GC: Ek min mein tumhe Speaker pe daal raha hu. Ha Bolo

GG: Woh mujhe Urgent kaam se Mumbai jaana pad raha hi, toh kya do din ke liye Ridz waha ruk sakti hai?

Anu: Mumbai? Mumbai kyun aur tumne mera phone kyun nahi uthaya?

GG: Kyun, koi president ho tum jiska phone uthana padta hai,meri marzi, mujhe jiska phone uthana ho utha sakti hu, tum itne bhi important nahi ho.

Anu: Are you okay? Tum bahut ajeeb behave kar rahi ho.

GG: tum phone se dekhne aaye ho, aise kaise keh sakte ho ki mein ajeeb behave kar rahi hu, anyways mujhe na mera dimag kharab nahi karna tumhare saath, joh pucha hai uska jawab do.

Anu: theek hai, bhej do.

GG: theek hai mein na badi maa ke saath usne bhej dugi.

GC gang and Anu in unison: Badi Maa???????

GG: Mera matlab hai Badi maa ki beti Rasika Di aur GB use waha drop kar dege okay bye. And immediately cuts the call.

GC : Yeh itna ajeeb behave kyun karahi thi, aur Badi Bhabhi hai kaha pe? Ek kaam kar neeche chal.

They all go down and almost see no one there, GC calls Neeti

Neeti: ha chachu kya hua?

GC: Neeti, Ghar ke baaki log kaha hai?

Neeti: Mummyji, Badi chachi, aur Chachi bahar gaye hai aur papa apne kamre mein hai aur Bade Chachaji class le rahe hai aur Goli bua School mein hai.

GC: Acha okay, Ridz aaj ghar aa rahi hai toh Khana Spicy mat banana aur Nuts se door rakhna.

GG goes out after packing and says: Ridz aapke papa se baatho gayi hai Rasika Di aur GB aap sabko waha drop kar dege. Shyam bhaiya, please car nikalo Airport jaana hai.

GG in car: Thank God, aaj bacha liya and calls Prakash bhaiya and informs that she is coming to Mumbai and to pick her up. They reach airport and as soon as she closes her door, Anubhav is standing there

GG: TUM? Tum yaha kya kar rahe ho?

Anu: Tum Mumbai jaa rahe ho na toh tumhe See off karne aaya hu

GG: Kya, look I know that tumhare ghar pe agar koi jaaye toh see off karne aate ho, yeh airport hai yaha kyun aaye ho.

Anu: Mumbai kyun jaa rahi ho?

GG: Kaam se jaa rahi hu, kitni bar bolna padega.

Anu: Okay, jaao bye, have a safe flight, and he leaves from there.

GG looks at Shyam Bhaiya:yeh  Kya tha ? Thank you shyam bhaiya and she leaves for the check in counter, thinking what Mumbai has in store for her 

Screen freezes. 

Edited by Suhani2 - 1 years ago
priyabehera thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2

anugun ek honge ya nanhi .....??

wws1473 thumbnail

Amazing one!!!I loved it...anugun were so emotional...ridz is so young to understand everything...waiting for chapter 15...I felt good by reading this story..

DivaM thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 1 Thumbnail

Simply i left the show quiet earlier because of all the unnecessary crap it kept on showing that i loose my patience nd interest. You have an amazing quality of narrating the complete storyline in a very different setup and you have an excellent observation about the characters and their arcs. But i have some questions about the setup plot which you described in your current storyline because I only read this Storyline forgetting the original drama plot. I hope that i will get my answers asap.

1)Why Anubhav is still living with K's after knowing all the mess they created in his life? 

2)Why is BP still acting weird with GG after knowing the truth of Aakriti or does he not know still?

3)Why everyone in the family is still somehow Ghulam of that Khoosat Buddha?

4)Why Anubhav still on his own not trying harder to convince GG to live with him and why Ridz has to ask or demand with them? That means he is still a pathetic nd shitty loathe not a hero in your Storyline too like in the drama.

5)So future mein bhi Anubhav ka koi plan nahi tha ki woh GG aur apni beti ko apne saath rahne k liye kahe ya phir unhe manaye.Matlab he is such a lame nd lethargic creature why?Aaj Tak kya ki usne bagaawat aur us bagaawat se kya ukhara usne? 5 years mein Apne aur GG k rishte ko toh naam bhi nahi dila saka kewal ek Bhudde Khoosat ki wajah se, I really don't want to believe this. Please Anubhav k character ko apne Storyline mein uske perspective k saath flourish kare kyuki chap.14 mein uska reaction kuch samajh nahi aaya kyuki usey toh ye khud hi sochna chahiye tha ya phir kuch pehel khud se ab tak kar leni chahiye thi par woh toh Ridz ki demand par shock ho gaya aur Ghar aake bhi tamasha kiya kyu?

6)Aur Anubhav apni beti aur GG k saath alag kyu nahi reh sakta iska bhi jawaab dijiyega please kyuki serial mein toh makers aisa kuch karte huey kabhi dikhate nahi par aapki Storyline mein toh aisa ho sakhta hai na? 

Bas ek baar Serial Diya aur Baati Hum mein aisa scene hua tha jab Wife (Sandhya) ko study karane k liye Husband (Suraj) ne apne Ghar ko aur apni family ko chor Diya tha.Aap bhi aise scenes apne Storyline mein daal dijiye toh bahut maza aayega kyuki aapki story mein GG ka character toh bahut shine kar raha hai par Anubhav k character se mujhe drama waale Anu ki thori bahut jhalak aa rahi hai which isn't pleasing for me to look upto.

Waise wakai is storyline ko sochne nd likhne k lihaaz se jo aapne mehnat ki hai woh really mein commendable hai.A lot of thanks to you for saving my mind nd others to go through that painful havoc everyday while watching KKIS. It's actually a relief to read this nd it soothes my mind. So keep your hard work ahead and please bring another chapter asap because not only I but others too r keenly waiting for the next chapter to happen very soon. 👍👍👍👍👍👍👏👏👏👏👏👏👏👏👏👏 Thankyou again for such a beautiful Storyline in KKIS. I had lost all the hopes in the drama but your storytelling suddenly grabbed my attention nd now I am waiting to know what's really in the fate of #Anugun. Simply Bravo👏👏👏👏👏

Suhani2 thumbnail

Originally posted by: DivaM

Simply i left the show quiet earlier because of all the unnecessary crap it kept on showing that i loose my patience nd interest. You have an amazing quality of narrating the complete storyline in a very different setup and you have an excellent observation about the characters and their arcs. But i have some questions about the setup plot which you described in your current storyline because I only read this Storyline forgetting the original drama plot. I hope that i will get my answers asap.

1)Why Anubhav is still living with K's after knowing all the mess they created in his life? 

2)Why is BP still acting weird with GG after knowing the truth of Aakriti or does he not know still?

3)Why everyone in the family is still somehow Ghulam of that Khoosat Buddha?

4)Why Anubhav still on his own not trying harder to convince GG to live with him and why Ridz has to ask or demand with them? That means he is still a pathetic nd shitty loathe not a hero in your Storyline too like in the drama.

5)So future mein bhi Anubhav ka koi plan nahi tha ki woh GG aur apni beti ko apne saath rahne k liye kahe ya phir unhe manaye.Matlab he is such a lame nd lethargic creature why?Aaj Tak kya ki usne bagaawat aur us bagaawat se kya ukhara usne? 5 years mein Apne aur GG k rishte ko toh naam bhi nahi dila saka kewal ek Bhudde Khoosat ki wajah se, I really don't want to believe this. Please Anubhav k character ko apne Storyline mein uske perspective k saath flourish kare kyuki chap.14 mein uska reaction kuch samajh nahi aaya kyuki usey toh ye khud hi sochna chahiye tha ya phir kuch pehel khud se ab tak kar leni chahiye thi par woh toh Ridz ki demand par shock ho gaya aur Ghar aake bhi tamasha kiya kyu?

6)Aur Anubhav apni beti aur GG k saath alag kyu nahi reh sakta iska bhi jawaab dijiyega please kyuki serial mein toh makers aisa kuch karte huey kabhi dikhate nahi par aapki Storyline mein toh aisa ho sakhta hai na? 

Bas ek baar Serial Diya aur Baati Hum mein aisa scene hua tha jab Wife (Sandhya) ko study karane k liye Husband (Suraj) ne apne Ghar ko aur apni family ko chor Diya tha.Aap bhi aise scenes apne Storyline mein daal dijiye toh bahut maza aayega kyuki aapki story mein GG ka character toh bahut shine kar raha hai par Anubhav k character se mujhe drama waale Anu ki thori bahut jhalak aa rahi hai which isn't pleasing for me to look upto.

Waise wakai is storyline ko sochne nd likhne k lihaaz se jo aapne mehnat ki hai woh really mein commendable hai.A lot of thanks to you for saving my mind nd others to go through that painful havoc everyday while watching KKIS. It's actually a relief to read this nd it soothes my mind. So keep your hard work ahead and please bring another chapter asap because not only I but others too r keenly waiting for the next chapter to happen very soon. 👍👍👍👍👍👍👏👏👏👏👏👏👏👏👏👏 Thankyou again for such a beautiful Storyline in KKIS. I had lost all the hopes in the drama but your storytelling suddenly grabbed my attention nd now I am waiting to know what's really in the fate of #Anugun. Simply Bravo👏👏👏👏👏

1. Anubhav always respected his family, the one Quality Dr Riddesh liked in him for GG so wanted to leave it that way not to spoil the character too soon.

2. BP is a man of principle, he always believed in them  he knows what she did with Dr Maya but not everything else 

3. I dnt know just kept the original plot of the story for family.

4. He wants to try but cant since he broke GG trust and he is guilty about it. Trust is important to her , he believes what he sees, but doesn't try to find out things. 

Anubhav wants forgiveness from GG and he said he will wait a lifetime for her in one of the chapters ahead, but many things he also has to see from his point of view too, he broke her, her anger is justified due to his recklessness

When GG makes him sign the contract she explains bua that she did this because BP is so much of a society, log kya kahege person, Anubhav didnt fight hard for her, when needed so will he have courage to fight for his daughter, will he be able to take a stand against his family and society for her and her daughter because for ANU and GG their relationship did have a name and the daughter is the proof of it but for the world and Society it was always Akriti and Anubhav so for society it is a illegitimate  child. Any sane person whose heart is broken by the one person whom she considered family, its hard to built the trust, love and break the wall of anger again 

hope this answers it if not let me know again

Suhani2 thumbnail

Chapter 15: Ishq Visk Pyaar vyaar:

GG reaches Mumbai and Prakash bhai comes to pick her up. She gets emotional Seeing him after such a long time. Both hug each other and cry.

PB: Didi aap toh bahut change Ho gayi ho.

GG: Prakash bhaiya, aap bhi bahut handsome ho gaye ho, aur Bhabhi kaisi hai?

PB: Sab theek hai Didi aap Delhi mein rehti hai toh Lucknow se Mumbai kaise?

GG: Mein kuch dino se Lucknow mein hu, Hospital ka kuch kaam tha isliye Aana pada.

PB: Matlab aap Annu Bhaiya se mile? Aur Ridhi kaisi hai.

GG: Ji mile, aur Ridhi abhi uske papa ke pass hai.

PB: Annu bhaiya aaye the kuch din pehle

GG: Apni birthday pe, har saal ki tarah hai na?

PB: Ek baat Puche aapse?

GG nods her heads

PB: Aap Annu bhaiya ko maaf kyun kar kar rahe ho, Aap dono aaj bhi ek dusre se pyaar karte hai aur who hume dikhai deta hai phir yeh dooriyan kyun?

GG: Kyunki, itna easy nahi hai to forgive someone,especially someone who is your main and breaks your heart, what do you expect ki mein itni jaldi use maaf kar du. No, never kabhie nahi karuji use maaf .

PB sees her Anger rising and says: Di, Aap na bahut thakgayi hogi, mein aapko hotel chod deta hu.

GG: Prakash Bhaiya, hotel nahi Ghar pe.

PB: Mumbai mein ghar hai aapka?

GG: Kuch saal pehle liya tha, aap mujhe please waha pe dropkar dege please.

PB drops GG to a high-rise apartment facing the Marine drive. GG has a penthouse on the 30th floor overlooking the sea.  As soon as the bell rings, Gauri Tai opens the door and seeing GG she takes her luggage in and closes the door.

GG: Gauri Tai kaise hai aap?

GT: Mein bilkul theek hu Didi, kitne dino baad aap yaha aayihai.

GG: Jab ghar liya tha tab aayi thi aur uske baad aaj, so technically aap is ghar mein mere se zyada rehti hai.

GT: Mein toh hafte mein 1 baar ise saaf karne aati hu, paraaj aap ne phone karke bola ki aap aa rahi hai islye ruk gayi. Dinner ready hai aap fresh hoke aaye tab tak mein kahanagaram kar deti hu.

GG: Gauri Tai, you must be getting late, please take aal the food and go home and enjoy with your family I will do manage, aur kal please subah time pe aa jaana okay.

GT: Ji Didi, Good night.

GG stands in the balcony overlooking the Marine drive She could see people enjoying the nights, romancing some dancing, some just sitting looking the tide. A City that never sleeps at night, the chaotic feeling beingthere brings her memories back too.

“Mumbai, the only city which has her good memories,Mumbai, Jahan Anubhav aur mere kitne pyaar moments create hue hai, Chahe woh chai pe charcha ho, ya phir hasi Mazak, Candlelight dinner ho, ya phir Akriti se chupe chupana, Pyaar ke lamhe ya Judaai ka gham, Ek family ka milna ya apno se dur hona sab is seher ne mujhe dikhaya hai.

Mumbai, Jahan Anubhav aur mere saare pyaar bhare lamhe hai, jise meine apne dil ke camera mein kaid kiye hai, Uska Birthday surprise dena, ya who saare raat joh humne ek saath yahan guzaare hai, bina kisi tension ke, bina kisi ke taane ke, bina kisi aur ki parwah kiye hue, Jahan Mein aur Anubhav were being ourselves, the self we would have wanted to be always as. Agar aaj hum ek saath hote toh kitne saare aur memories create kar paate, Ridz ko yaha leke aate, PB aur family se milvate, phir se woh saare memories ek saath create karte, Sab kuch karte agar tumne mujhe par bharosa kiya hota.

PB ne mujhe kaha ki hum dono aaj bhi pyaar karte hai, Hakarti hu, itna pyaar jitna kabhie kisi se nahi kiya hai, itna ki tumhare liyeduniya se fight kar lu, 5 saal mein maine tumhe kitna miss kiya yeh sirf mein janti hu, tumhe Akriti ke court case bachaya, har pal ki khabar rakhi taki tum safe raho, koi problems nahi aane di, par kyun ? iss sawaal ka jawab aaj tak nahi hai mere pass, Kyun? Kiya yeh sab jab ki mujhe tumse nafrat karni chahiye,phir kyun???? Kyun nafrat nahi kar paa rahu, kyun tumhe dekh kar aaj bhi mein kamzor pad jaati hu???

Meanwhile in Lucknow: Anubhav leaves the airport, thinkingabout her weird behviour but brush it up saying: Weird behave karne mein usne Degree le rakhi hai, par kuch toh hua hai. He reaches home and at the same time he sees BM, Maa, and Divya chachi walking along with Ridz in the house, the whole house is shocked to see this, suddenly BP ask

BP: Tum teeno toh bazaar gayi thi  na, toh Ridz ke saath kaise aayi.

Sargam:  woh hume, yehna bahar mile, woh Garima ji use yaha drop karne aayi thi hai na Jiji.

BM: ha, sargam bilkul sahi keh rahi hai, woh Andar kaise aa sakti thi, toh humne use andar le aaye.

Anu and GC found it very weird and wanted to inquire more sothey take Ridz to Anu’s room.

Anu: Ridz aaj ghar pe kya hua tha?

Ridz: Woh Papa, park se aane ke baad Mumma ne mujhe bahut shout kiya ki hum saath nahi reh sakte kyunki hume wapas delhi jaane hoga aur aap yaha rehte hai phir Badi Dadi, Dadi,aur Choti Dadi Rasika Bua se milne aayi thi aur Dadi ne mumma ko maafi bhi mangi, aur phir Raashi Aunty aayi aur mumma aur Raashi Aunty study room mein gaye aur phir Mumma ne kaha ki woh Mumbai jaarahi hai aur hum waha se aaha aa gaye.

Papa jab mumma wapas aayegi toh aap mumma ko shout karoge na usne aaj kitna gussa kiya mujhpe. Aur papa ab bhi mumma se sorry bol do phir hume wapas Delhi nahi jaana padega.

Anu: Acha tum Champ ke saath khelne Jaao.

After she leaves, he turns to GC, Yug and Ankit: BM aur sab Rasika Di se milne Gaye?

GC: Bhabhi ne maafi mangi?

Ankit: kahi mein sapna toh nahi dekh raha hu? Yug Bhaiya please pinch me.

Yug: woh sab toh theek hai lekin Anu, GG wapas Delhi jaanewali hai uska kya karega tu?

Anu: pata nahi Bhaiya par itna pata hai, ki mujhe kuch karna toh padega.

Mumbai:

Gungun looks at his and Anubhav photo which is in her bedroom

GG: Pata hai jab mujhe pata chala ki mujhe wapas lucknow aana padega toh dikha nahi sakti thi par I was hoping that we cross path someday. When Investigation officer recommended you, I was beyond the clouds but there a fear in my heart even if I forgave you and we take a step together towards future, will you tremble down again and instead of taking a stepforward we will be back to where we were? In the institute when I was going to fall and you saved me, I was so loss on your brown eyes Ufffff, but the place nor the situation and nor the timing was right, Stupid Raashi didn’t even let me enjoy for few minutes more.Tumhari care, tumhe meri har baat yaad rakhna was pulling me again towards you but us din jab BP ne mujhse kuch kaha tab tum chup rahe, Kuch nahi bole toh mujhe laga ki hum wapas waha jaakar khade reh gaye jaha 5 ½ saal the, Aaj Tumne sahi kaha mein bhaag rahe hu, Because of the fear that you will again leave me alone and again I will have to start my journey of making my self stronger, but how can I tell you this, that it is very difficult for me.

Even if I say yes, to live together will you stand against BP? Will the family come and support our relationship ya phir samaj kya kahega iss dar se aage kadam nahi badaoge? Itne saare sawaal ka jawab mein nahi de sakti thi, is liye Mumbai aayi, Pehle Delhi bhaag gayi aur ab yaha, itne saare sawaal ka koi toh jawab hoga?

Next Mrng in Mumbai

PB calls Anubhav: hello, Annu bhaiya kaise ho aap?

Anu: I am fine PB, kya hua sab theek hai na itni subah call kiya apne? GG theek hai na?

PB: woh bhaiya, Didi theek hai woh apse akele mein baat karni thi.

Anubhav sees Champ and Ridz sleeping so he gets up and goes to the balcony

Anu: Ji PB kya kua?

PB: Kal Didi bahut disturb thi, Kuch baat hui hai kya,kyunki Didi ko ghar pe drop karne ke waqt bahut gussa ho gayi isliye

Anu: Ghar??

PB; Ji Didi ka ghar, hume bhi nahi pata tha, woh toh kal hume pata chala ki Didi ka Mumbai mein ghar bhi hai, Woh abhi hum use lene jaane wale the par kal ka gussa dekhkar thoda nervous hu isliye.

Anu: Aap chinta mat kijiye PB aaj jab Gungun wapas aa jayegi tab baat kar luga use.

PB: Aaj?

Anu: Kya hua Gungun toh aaj wapas aa rahi hai na? Aap itna shock kyun ho gaye

Flash back: In PB car GG: Meri tickets ko extend karwa do please till Friday.

Present: 

Anubhav: Extend??? PB mein apko baad mein phone karta hu. He calls Raashi to inquire about the extension of stay

Raashi: Yes sir, Gungun ne apni tickets extends ki hai.

Anu: kyun???

Raashi: Pata nahi sir.

Anu: Okay.

Anu gets ready and goes down for breakfast still thinking about why she extended her tickets when he gets a call, it was from Gungun

GG: Joh bhi puchna hai mujhse pucho meri PA se nhi.

Anu: Tickets kyun extend ki

GG: going to buy a company, so that’s why

Anu: Matlab??

GG: Jab bhi tumpe gussa aata hai, kisi aur ki shamat aati hai, toh kisi ko barbaad karne jaane wali hu

Anu: Paagal ho, kya bol rahi ho. Mera Gussa tum mujhe par nikalo kisi aur ko kyun barbaad kar rahi ho.

GG: Tum Gussa mat dilao, mein kisi aur ko barbaad nahi karuji. Simple

Anu: Mujhe tumse baat karni hai.

GG: Mujhe tumse koi baat nahi karni, especially about yesterday otherwise mere high temper mein kisi aur ko temperature aa jaaye.

Anu: please aisa kuch mat karna, I beg you

GG has a soft smile coz she is joking but can’t show to Anu: Tum kabse please bolne lage.

Anu: Ridz theek hai, dnt worry waise tumne Ghar kharida aur mujhe kyun nahi pata.

GG: Tum mere baare mein kitna jante ho? Anyways I got to go

GG cuts the call and wait for PB and instruct him to take her to the Agarwal Builders office, as she has a meeting to buy out the company. (There is a reason for it, will know later)

GG after the meetimg goes to PB house and meet everyone there, and she is so happy but suddenly she starts to cry and puts her heads on Aai lap and closes her eyes

GG: Aai, kya mujhme itna badlav aaya hai, ki mein apne aapko hi pehchan nahi paa rahi hu? Pyaar kiya tha maine, aur nibhaya bhi, sabki insult suni kyunki pehle pyaar hai Anubhav mera, shaadi hui jis bhi halat mein ho, pyaar hua, sabse khaas moments create kiya humne,  pyaar ki nishani hai humhari beti, bharosa tuta, dil tuta, vishwaas toda usne phir bhi sazaa mujhe mili, use bhi mili, aaj bhi mil rahi hai, par sabko lagta hai ki mein badal gayi hu.

Ha Badlav hai, I became ruthless, par phir bhi sabke baare mein sochti hu, toh galat kaha hu main? Meri beti chahti  hai ki hum dono saathe mein rahe, par kaise aur kaha, Mera Ghar Delhi hai ab, aur uska Lucknow, Aur agar mein use kehdu ki leave everything here and come with me to Delhi,woh nahi aayega, aur Mein sab kuch chod kar waha nahi reh sakti. Isliye, aaj Mumbai Bhaag aayi hu, kuch dino ke liye.

Aai: Ek baat bata, tu Anubhav se pyaar karti hai?

GG: ha Karti hu mein pyaar, par bharosa woh kaise karu? Dar lagta hai ki usne wapas tod diya toh? Itna asaan nahi hai na Aai.

Aai: Nahi hai Asaan but beti hai tum dono ki, koi toh rasta hoga kuch toh solution nikal na padega.

GG: janti hu, lekin soch nahi paa rahi hu, isliye aaj yahahu lucknow mein nahi.

Aai: Ek baat manegi meri.

GG: Ji boliye

Aai: Anubhav ko Mumbai bula lo

GG: Par Aai

Aai: Sun mein maaf karne ke liye nahi keh rahi hu, Mumbaitum dono ki safe place hai toh baa taro solution nikalo bhaggo mat.

GG gives a Smirk, a well known one, PB sees it

PB: Tumne already kuch kiya hai use yaha bulane ke liye, haina?

GG calls Raashi and tell her its Go time

FLASHBACK: Raashi calls GG and tells her about Anubhavasking her about the extension, as expected and GG advise her to wait for hercall and to go give tickets for Mumbai to Anubhav

In Shanti Niwas, Anubhav is still disturbed by what will GG do in anger when the doorbells rings, Chaavi opens the door

Rasshi: Kya Dr Anubhav Kulshreshth ghar pe hai?

Chaavi: Ji, Aap kaun?

Raashi: Aap please unse kaheye ki raashi aayi hai.

Chaavi comes to the dining hall

BP: Kaun hai darwaze pe?

Chaavi: BP koi Raashi aayi hai, Annu bhaiya se milne.

Ridz: Raashi Aunty, and she runs to greet her along with champ

The whole family gathers in the living room, BM ask her to come in

Raashi: Sorry itni subha disturb kiya par mujhe Anubhav sir se milna hai

Anubhav was just coming out of his room when he heard Rasshi’s voice and he comes down

Anubhav: Raashi tum yaha, abhi thodi der pehle toh phone par baat hui thi, phir aachanak yaha kaise?

Raashi: Woh mujhe yeh aapko dene ke liye kaha gaya tha.

Anubhav takes the envelope and opens it, and sees the tickets inside and looks at Raashi and then his family members

Anu: Tickets Mumbai ke liye?

Raashi: yes, your flights leave in 3 hours, Have a safe flight

Saying this Raashi leaves from there, Anu is hell Confused, His family members are more confused than him.

Screen freeze.

wws1473 thumbnail

Its intersting one!!I loved how gungun joked with her crazy chasmish...I felt good to read it..

priyabehera thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2

Now what happened next whether there will be some romantic scene or not...?