Originally posted by: Abhaythevampire
hrits look who it is 🤣🤣
*snatches the danda while she isn’t looking* 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
hrits look who it is 🤣🤣
*snatches the danda while she isn’t looking* 🤣
HR iski pics dekh k pagal ho jayegi 🤣🤣Originally posted by: Abhaythevampire
hrits look who it is 🤣🤣
🤣🤣 first scene *abhay in towel* 🤣🤣
koi tharki sa title rakhte 🤣 yeh shareefo wala idea kiska thaa🤣🤣Originally posted by: Abhaythevampire
naina tere kajrare he, naino pe hum dil haare he😳
jala do danda. 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣 first scene *abhay in towel* 🤣🤣
Woah woah we can’t go into details here without a fahmy pic 🤣
Naina tere kajrare naino pe hum dil haare 🤣🤣
humara 🤣🤣 abhay ke naaino par dil haar gaye ab kya kare 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
koi tharki sa title rakhte 🤣 yeh shareefo wala idea kiska thaa🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
humara 🤣🤣 abhay ke naaino par dil haar gaye ab kya kare 🤣
No wonder hriti approved it so quickly 🤣 it wasn’t tharki
she already has one lets hope it keeps her busy 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k