Originally posted by: Abhaythevampire
khud ka to chupa na payi ghanta dusron ka chupayegi 🤣🤣
Yeh bhi sahi hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
khud ka to chupa na payi ghanta dusron ka chupayegi 🤣🤣
Yeh bhi sahi hai 🤣
ahem ahem … pehle fahmy ka photo laane do dande se bachne 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
kyu??? 😆
Kyuki aaj pehli baar meri bidi amma suggestions dene me late hai 😭🤣🤣
brainless is what she is🤣🤣So, Pia was smart 🤣 or dumb
koi nhi ,nxt time de dungi 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Kyuki aaj pehli baar meri bidi amma suggestions dene me late hai 😭🤣🤣
Nxt title toh bata 🤣pehle
itna maja aa ra he ghanta bhagugi me 🤣🤣
i second the motion. 🤣🤣 We will provide the *story* also 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
i second the motion. 🤣🤣 We will provide the *story* also 🤣
☺️☺️ *cracks knuckles and starts typing* 🤣
hrits look who it is 🤣🤣
naina tere kajrare he, naino pe hum dil haare he😳Originally posted by: Fearless_Lover
kya rakha next title 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k