ye shubh kaam hum karte he. 🤣 But kya likhe ye b batao thoda 🤣
ye shubh kaam hum karte he. 🤣 But kya likhe ye b batao thoda 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
yahi to afsos ki baat he. I wanna see one itv serial that did mot have marriage. Oh i think remix. No wonder i liked it.🤣🤣
Mujhe nahi lagta mujhe koi bina shaadi wala show mila hoga 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
as long as vo b hypocrite nai banti am good with her. Piya b shuru me to achi thi baad me annoying ho gai thi 🤣🤣
Shuruaat me kaha koi kisi ko jaan paata hai 🤣
may be because it doesnt exist? 🤣🤣
phir woh Bhi Tripathi house pahuch jata hai🤣Originally posted by: White-Lilac
Haan Imlie Tripathi house gayi rehti hai aur Aryan ko parathe me kuch missing lagta hai to Arpita bolti hai servants ko zara Imlie le aaye 🤣🤣🤣
Waise mujhe ASR ddlj k raj ki dress main better laga 🤣dance bhi theek krta hai 🤣Aditiya ka face dekhne layak tha🤪
Nikks batayegi ye 🤣
jese jese pehchaan hui madam ne apne asli rang rup dikhaye 🤣🤣
with same face , and he asks arrey tum to abhi pahari se neeche giri thi 🤣
pkyek🤣
Last mai marriage hue thee🤣🤣bhool gaye
Originally posted by: Fearless_Lover
shruti ka bf toh Abrar qaizi hai😆YHC ka male lead😆
Unki relationship status Abhiya jaisi hai 🤣 Shruti bolti hai boyfriend hai lekin Abrar ke side aise koi signs nahi milte 🤣 bhagwan jaane kya khichdi pak rahi hai 🤣
Par ShehRuti ka haal ViSu jaisa hi samjho 🤣 attraction tha par beech me kuch gadbad ho gayi 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k