go hrits go. U can do it. Hum tumhare saath hu 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Will Abhiya last together wala pakka uske pagalpan ki aag ko hawa dega 🤣🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
go hrits go. U can do it. Hum tumhare saath hu 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Will Abhiya last together wala pakka uske pagalpan ki aag ko hawa dega 🤣🤣
true that. Kese vo ladkiyan fansi me pahcuhic no idea. Vo amma bichari sochegi mere haathon me jaadu he. 🤣🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Wo bhi kya din the 🤣 udta hua dupatta is anyday better than dupatta bana fansi ka fanda 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
acha acha. So itv formula is get good looking girls and guys to get people to watch show even though story is utter nonsense 🤣🤣
Haa na. And and vo log khade the niche k kon sindur catch karega. Baba re itna kon enthu hota he shadi k liye 🤣🤣
Different different ways of putting sindoor 🤣
.gulel se shooter ko marne ke liye maafi maangi ya nahi 🤣 imlie ke writers ne
And that shooting itni najdik se bhi Durbin me dekh kar shoot kar raha tha 🤣
Writer to sasta nasha karne me magan hai 🤣🤣 aajkal kuch bhi dikhaye jaa rahe hai 🤣
Asli track par show rehta to abhi usi Don se related scenes milte par nahi channel ko to pregnant not pregnant, fertile and infertile wala game khelna tha 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
well lets see. Good looks yeah kinda. No brain. Obsession with single character. Annoy the hell out of me. Yup that girl is gonna get it 🤣🤣🤣
Mubarak ho is zamane ki Piya mil gayi hai 🤣🤣
diya who did u vote for?Originally posted by: White-Lilac
Ab Diya se poochna padega kahi usne Abhay ko to vote nahi de diya 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
go hrits go. U can do it. Hum tumhare saath hu 🤣🤣
Mujhe kuch hua to yaad rakhna Fahmy won't forgive you 🤣🤣🤣
I am glad aise cringe scenes Pkyek me nahi the 🤣
Dupatta flying , sindoor scene , plastic surgery
hehe u knew naagin history well. I had no idea about that it was going to be naagin plus vampy stuff. Poor me genuinly fell prey to pkyek s2 rumour 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
true that. Kese vo ladkiyan fansi me pahcuhic no idea. Vo amma bichari sochegi mere haathon me jaadu he. 🤣🤣🤣
Aur wo jo thappad kha ke lot pot hote hue jaake parde se lipat gayi thi 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k