chalo thoda kam hai kal for badh jaayega shaayad🤭
chalo thoda kam hai kal for badh jaayega shaayad🤭
dheere dheere sab aayega❤️
bada hi theeth kisam ka insaan hai itni aasaane se nai chodega but koi nai hum bhi taiyaar hain🤣Originally posted by: anuandavi
Haan... And sabka result will bhi Sher ka dahadna and Harsh ka insult... Still he will not give up
could be but I feel manjari ki anniversary ki haiOriginally posted by: DiscoDhokla
kahin yellow saree pag phera toh nahi?
behan makers ne sab kuch de diya bas tere pipe ko chod ke🤣🤣🤣Originally posted by: anuandavi
Haan, precap ne thoda kam kar diya... But no worries... Me phir pipe chadoongi.. 😍😍😍😍
https://twitter.com/abhira_fd/status/1526584559160147969?s=20&t=EL5Vr9Ej9zvQyAOnB5i82Q omg is this a parallel to the first time abhi went to the goenkas?? i think it issss ❤️🔥❤️🔥❤️🔥❤️🔥❤️🔥❤️🔥❤️🔥❤️🔥
these days you are busy reading bathroom pinga mims what can i do 😆
READ ZINDAGI! 😡
Pata tha you love disco more
update piya tohse... oh wait... you are too busy reading your beti's pinga 😭
Originally posted by: DiscoDhokla
and for further questions please reach out to Mimilulu 🤣🤣
🤣 exactly! She holds expertise in that
mimi is on roll🤣Originally posted by: MimiLulu
ABHIBIRLAHEART? Matlab you know who ka dil? Matlab my Akshu baby! My ek aankh ka taara jo nahi hai mere old age ka Sahara???? Aye Manju sadke! Meri beti wapis aagayi apni Mumma ke paas! Aye meri Akshu!! Meri bachi!! 🥺🥺🥺🥺
Pinga is anything that consists of Akshu or/and her bae doing as much as looking at each other 😡
https://www.instagram.com/p/DVH08-qk3A8/ Kaka and kaki bless abheera for the case on garage Abheera tells them she will fight for their lands...
https://www.reddit.com/r/IndianTellyTalk/comments/1tsrogz/rishta_gen_5/#lightbox
52