vahi to. And i dont think vo page 1 me b tha. 🤣Originally posted by: White-Lilac
It's not even like ki koi active thread hai wo 🤣 1-2 mahine se mara pada tha aur isne socha kabza kar le 🤣
vahi to. And i dont think vo page 1 me b tha. 🤣Originally posted by: White-Lilac
It's not even like ki koi active thread hai wo 🤣 1-2 mahine se mara pada tha aur isne socha kabza kar le 🤣
Meghuuuuuuu🤣🤣
Attack her again this time 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
vahi to. And i dont think vo page 1 me b tha. 🤣
Aur comment kiya to kiya tag kyu karti rehti hai hum logon ko 🤣
that much i could figure out. I wanna know the contents. Girl give the details 🤣
i agree. +1 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
i agree. +1 🤣
Tum wo hawan wali pic us thread me post karo na 😳🤣🤣
kyuki use ladai karna he. And besides viv and ritwik ki thread me kya hi bol ri he yaar. Literally no senseS ever till now 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
kyuki use ladai karna he. And besides viv and ritwik ki thread me kya hi bol ri he yaar. Literally no senseS ever till now 🤣
Ab to dekhna padega us thread me Metz ka zikr bhi hai ya ye aise hi bina baat ke ghusi chali aayi hai 🤣
tum ghee dalo bas aag me 🤣
i dont know. Me and meghs joked about pkyek season 2 reboot and we like abhay waiting for 200 years. If that counts as jikr then bas vahi he baki to 🤷🏻♀️🤣Originally posted by: White-Lilac
Ab to dekhna padega us thread me Metz ka zikr bhi hai ya ye aise hi bina baat ke ghusi chali aayi hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k