Originally posted by: arya212002
Kya yaar tum log purane golden days yaad dilake rulaaoge kya ??those golden days
Anupama ka asar.... always talking about past!! 🤔 but unlike hers.... ours is so colorful ❤️😳
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: arya212002
Kya yaar tum log purane golden days yaad dilake rulaaoge kya ??those golden days
Anupama ka asar.... always talking about past!! 🤔 but unlike hers.... ours is so colorful ❤️😳
Originally posted by: arya212002
Kya yaar tum log purane golden days yaad dilake rulaaoge kya ??those golden days
Tusi ja rahe the na..... rokne k liye dekh kitni mehnat kr rahe hai....
Mtlb ab ye b btana padega tujhe. Pehle ye bta kaisi h
Originally posted by: snehaz16
Aaj hamara ek raang hai ..
Bhul gaya dil duniya daari ..
Aaj jalegi duniya saari ...
Lagta hai saalon se ki thi aajke din ki hi taiyaari ..
Aaj toh apna dil malang hai ...
Aaj hamara ek hi raang hai...
❤❤❤❤❤
I was singing.. mohe rang do laal.. nand k laal .....
Remembering Anuj...while posting this
aaaww!! Love, bliss!! ❤️😳
Originally posted by: arya212002
Kya yaar tum log purane golden days yaad dilake rulaaoge kya ??those golden days
Woh bhi kya din the...
Originally posted by: snehaz16
Tusi ja rahe the na..... rokne k liye dekh kitni mehnat kr rahe hai....
Mai kahan jaata hi hoon? Mai toh hamesha idhar hi padi rahi hoon🤣
But true…those beginning days were so beautiful.. his yearning and longiness.. such poignant performance ❤️❤️
Originally posted by: arya212002
Kya yaar tum log purane golden days yaad dilake rulaaoge kya ??those golden days
Those become history now and most beautiful days... everything was wow. Sometimes I feel seeing one sided love that too with GK is more engrossed and loved than this 2 way street..
Originally posted by: arya212002
Mai kahan jaata hi hoon? Mai toh hamesha idhar hi padi rahi hoon🤣
But true…those beginning days were so beautiful.. his yearning and longiness.. such poignant performance ❤️❤️
One of my fav
Ishq ki fitrat nadi ki jaisi ...
Nadi jaha behe use behne de ...
Tera pyaar jahan khush rehta hai
meri jaan usse waha rehne de...
Sabki kismat mein zevar alag alag aate hai ..
Koi ishq saaje do baaton se
toh koi khaomshi ke gehne se....
His selfless one sided love...❤❤❤❤❤
tum sab k bina bohat udaas forum ko bohat miss karti hu!!
lekin time kaha chala jaata aksar pata nahi chalta!
aur ayu sab thik hojaega (maine woh comment read karliya tha tera)!! tere liye bohat prayers ki hain!!
aur baki sab k liye bhi bohat bohat prayers!!❤️
ha jaldi karle bro!!! thori der k liye active hoyi hu!!❤️
last time kisi ko moqa nahi mila.... bas abhi read kare tum sab k comments❤️
You know right...❤️❤️❤️❤️❤️
Ek ladki jitne saalo me lehron se milne aayi hai..
Lehron aur uski baaton ke beech ana thik nahin
Jo apne khateer mila ho use wo waqt churana thik nahin...
Kai barsme ayi hai kadi dhoop se chaon ki aahat..
Kai barsme aai hai reit se uske pain ki aahat..
Is mulaqaat me saath me chalne layak bas Tanhayee hai...
Ek ladki........ Lehroon se milne aayi hai..
Aaj humara ek rang hai... Bhool gya dil duniyadaari...
Aaj jalegi duniyaa saari... Lagta hai saalon se ki thi aj ki din ki hi tayaari..
Aj to apna dil malang hai... Aj humara ek hi rang hai....
Mohabbat ka pehla sabak chahta hu tuze dikhne ka main apna haq chahta hu..
Itne baras dar dar kr dekha tuze hai... Ab tuze dekha bedhadak chahta hu...
Mohabbat ka phla sabak chahta hu... Tuze dikhne ka apna haq, chahta hu...
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14