Krish is in college, Dev ko uske sasural Wale brainwash karke le gaye so only Gaumbi is there to handle the store 🤣🤣
Krish is in college, Dev ko uske sasural Wale brainwash karke le gaye so only Gaumbi is there to handle the store 🤣🤣
hehe dekho na picha hi nai chod ri. 🤣Let me try this 🔫🔫 gai kya? 😲Originally posted by: White-Lilac
Happy Friday🤣
Bohot saare shows ki trolling ho rahi hai 🤣
Tum Metz ko saath me kyu laayi ho 🤣
sahi main 🤣 zain k samne woh villian lagta hai 🤣Originally posted by: White-Lilac
Main wahi hai na par? 🤣 Doosra wala to hero feels deta bhi nahi hai 🤣
Are you still watching yeh rishta? 🤣 Suna hai waha bhi shaadi hone wali hai 🤣
shadi karing time 🤣Originally posted by: simply.meghana
Are you still watching yeh rishta? 🤣 Suna hai waha bhi shaadi hone wali hai 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Kahani har show ki
Nazar ka ansh kya karta thaa aaj tak yeh pata na chal paya
suna hai Shiva School chale hum karne wala hai 🤣
Ansh ne to college bhi complete nahi kiya tha 🤣 ye Ved amma jaha bhi rehti hai bohot rona dhona aur emotional blackmail karti hai 🤪🤣
Haan 10th ya 12th ke boards ki tayari karega ab shayad 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Krish is in college, Dev ko uske sasural Wale brainwash karke le gaye so only Gaumbi is there to handle the store 🤣🤣
That store is going to go under at this rate 🤣
I used to be like that too 🤣
Oh my 😭😭😭
My jiju is no more 😭
padhai k baad insaaan nikkama ho jata hai 🤣Originally posted by: White-Lilac
🤣🤣
Now he has to complete his education first to dekhna gayab hi rahega store se 🤣🤣
Hence proved !
Hello nikki 🤗
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k