Originally posted by: Fearless_Lover
pehle baat yeh student na harkato se lagta hai na age se 🤣
Ranveer Kone me ro raha hoga ye sunke🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
pehle baat yeh student na harkato se lagta hai na age se 🤣
Ranveer Kone me ro raha hoga ye sunke🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Spot fixing ka case ho sake tabhi to usko match ke liye bheja tha 🤣🤣
🤣🤣🤣🤣 this is the first time since the show started that I saw something match related
Originally posted by: simply.meghana
🤣🤣🤣🤣 this is the first time since the show started that I saw something match related
ITV heroes don't work at all 🤣🤣
Well some are exceptions 🤣 Shiva kabhi kabhar store me dikh jaata hai 🤣
Sirf suna thaa he is cricketer 🤣aaj dekh bhi liya promo mainOriginally posted by: simply.meghana
Speaking of careers, Karan finally went to play a match in ages and immediately gets arrested for spot fixing 🤣🤣
Par field main jane se pehle hi wapis chala gaya 🤣
zain toh anti hero hai show main 🤣Originally posted by: White-Lilac
Maine socha tha wo show dekhungi par sabne bola Reem bohot bore karti hai🤣🤣
Sirf Zain ke liye itna kuch bardasht nahi kar sakti 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Sirf suna thaa he is cricketer 🤣aaj dekh bhi liya promo main
Par field main jane se pehle hi wapis chala gaya 🤣
🤣🤣🤣
Wo sirf gilli danda player hai koi cricketer nahi hai 🤣🤣
I’d argue he isn’t even that 🤣
jo apne course ki book nahi padta woh nera post kya padega 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
zain toh anti hero hai show main 🤣
Main wahi hai na par? 🤣 Doosra wala to hero feels deta bhi nahi hai 🤣
🤣🤣
Now he has to complete his education first to dekhna gayab hi rahega store se 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k