pata nahi behen main to khud busy thi aaj bahut
to bahut kam aayi aur ab free hui hu
pata nahi behen main to khud busy thi aaj bahut
to bahut kam aayi aur ab free hui hu
Sab phle se hi bhage hue hai..... 🤣🤣
Main daaku hu kya.. 🤣
pata nahi behen main to khud busy thi aaj bahut
to bahut kam aayi aur ab free hui hu
Achcha.. Mera to mood off tha... To nhi ayi main aj.. Jyada... Nd kuch post bhi nhi kia....
haan tu irritate karegi aakar so sab darkar bhag gaye🤣
kyu kya hua tere mood ko aaj😕Originally posted by: QueeN456
Achcha.. Mera to mood off tha... To nhi ayi main aj.. Jyada... Nd kuch post bhi nhi kia....
kyu kya hua tere mood ko aaj😕
Kuch nhi yr bohot tension aarah h mujhe career ka... Soch soch k pgl ho rhi hu... Bohot jyada down fill kr rhi hu.. Bohot jyada negative thoughts aarah he.. So mind distract krne yaha ayi to forum bhi silent h..
Abhi wesaal chahiye thi mujhe... Motivation k liye... Kb ayegi sis Tu... 😭😭😭
Originally posted by: QueeN456
Kuch nhi yr bohot tension aarah h mujhe career ka... Soch soch k pgl ho rhi hu... Bohot down fill kr rhi hu.. Bohot jyada negative thoughts aarah he.. So mind distract krne yaha ayi to forum bhi silent h..
Abhi wesaal chahiye thi mujhe... Motivation k liye... Kb ayegi sis Tu... 😭😭😭
Arrey you have written your exams na... wait for the results... everything will work out... don't over think it dear🤗🤗
Originally posted by: QueeN456
Kuch nhi yr bohot tension aarah h mujhe career ka... Soch soch k pgl ho rhi hu... Bohot jyada down fill kr rhi hu.. Bohot jyada negative thoughts aarah he.. So mind distract krne yaha ayi to forum bhi silent h..
Abhi wesaal chahiye thi mujhe... Motivation k liye... Kb ayegi sis Tu... 😭😭😭
Chill maar bro...Sab hojayega, negative thoughts ko maaro goli, tabhi toh positive thoughts aayenge 😘😍
Originally posted by: QueeN456
Kaha gye sab k sab....
Am here finally
Silent kyu the yr aj...
Vasundhara and Gautam try their best bribe Anupama to give up the winning title n the trophy, in exchange for huge amount of cash n land and...
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
1