Humko ikatha kr diya h isne kal monday h na aaj poora din shanti thi kuch jyada hi 🤣🤣
Humko ikatha kr diya h isne kal monday h na aaj poora din shanti thi kuch jyada hi 🤣🤣
Phirse pillow expression... 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: ayushijindal
Chipakne wali makkhiyan isliye ye odd timing of India me dala h 🤣🤣🤣🤣
Mai soch hi rahi thi ki aaj kuch post kiya hi nahi warna Sunday ko kuch post zaroor karte hai 😆
Btw, itni aadhi raat ko kaun post karta hai.. kya batana chahta hai Khannaji 🤔🤔
Originally posted by: ayushijindal
Humko ikatha kr diya h isne kal monday h na aaj poora din shanti thi kuch jyada hi 🤣🤣
Bohot jyada yr... 🤦♀️
Haan yaar kabhi bhi nahi😆
Par ek baat phuchni thi Virendra Singh Anuj Kapadia ki tarah rota thodi na h
Originally posted by: ayushijindal
Humko ikatha kr diya h isne kal monday h na aaj poora din shanti thi kuch jyada hi 🤣🤣
Bahut hi sannata tha 🙁
Aaj bhi dekhki🤣🤣
Par ek baat phuchni thi Virendra Singh Anuj Kapadia ki tarah rota thodi na h
Its about the back drop, set up
Par ek baat phuchni thi Virendra Singh Anuj Kapadia ki tarah rota thodi na h
Jyada nhi but rota bhi tha....