Originally posted by: JiniRocksss
Chal bey Buddha.Mein kyu ban hongi Tujhe he retirement le lena chahiye IFs se since tu ab bohot bohot bohot old ho gaya hai😈
Kuch naye grammar ke shabd😊.
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: JiniRocksss
Chal bey Buddha.Mein kyu ban hongi Tujhe he retirement le lena chahiye IFs se since tu ab bohot bohot bohot old ho gaya hai😈
Kuch naye grammar ke shabd😊.
Ye ek dialogue ye log ek laakh baar repeat kar chuke, inko faltu rhyming bada pasand aaya 😂😂
Rhyming se ek mast idea aaya mere ko , lekin iske liye lallupamaa ko psycho banao aur uske haatho kinjal ke bacche ko maar do
And then usse yeh dialogue do 👇👇
"Naa raha baccha, Naa rahi daadi
Ayee budhiyaa, ab toh karlu kya mai shaadi"
Good night guys
Neon MPD iss week nhi aayega
Kis show ka hai ??
Originally posted by: Bacillusbadius
Riya I am not a fan of #ZDMN
BTW 175 episodes ho gaye aaj
Hope 200 episodes ke baad off air
because uske baad I don't think I will be able to tolerate
Kiti khota bolnar🌚
