Bro vannu uncle ko yahan matt laoπ€£π€£π€£
Woh bhi Anuj k thread mein
Paap hai paap
Tabhi to tatpunjiya π€£π€£π€£
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Bro vannu uncle ko yahan matt laoπ€£π€£π€£
Woh bhi Anuj k thread mein
Paap hai paap
Tabhi to tatpunjiya π€£π€£π€£
Originally posted by: ayushijindal
Shadi to honi hi h ab tabhi jayegi ye shah house se
Tab tak yanhi is ghar ka hone wala damad ata rahega apni mohtarma se milne π€£π€£
And didnβt you hear his post damaad wala plansβ¦ maike visit karne aayegi toh he will also come and never leave aloneβ¦ ab door rahna maryada hai toh tab paas rahna maryada haiπ
Saare paas paas plans he has made while they will be in maika π€£π€£
Originally posted by: ayushijindal
We all are up for The Anuj kapadia than anything else tabhi to MaAn k scene ki aaj itni khushi ni jitni savage Anuj ki vapsi ki h . Boom
I literally screamed when Uncle was all jalofying and Anuj was hitting sixers
Originally posted by: arya212002
And didnβt you hear his post damaad wala plansβ¦ maike visit karne aayegi toh he will also come and never leave aloneβ¦ ab door rahna maryada hai toh tab paas rahna maryada haiπ
Saare paas paas plans he has made while they will be in maika π€£π€£
Kya maza aaega!
I can't wait for that already!
Originally posted by: arya212002
And didnβt you hear his post damaad wala plansβ¦ maike visit karne aayegi toh he will also come and never leave aloneβ¦ ab door rahna maryada hai toh tab paas rahna maryada haiπ
Saare paas paas plans he has made while they will be in maika π€£π€£
Bro I am all ready to watch saath rehne wali maryada.
Can we get something not in so sanskaari wayπ€£π€£
I literally screamed when Uncle was all jalofying and Anuj was hitting sixers
Lucky π day for me too as I was home alone during I watched episode toh poora maze se episode dekha mai ne aaj π₯³π₯³
isko privacy se koi problem hai? π everything is bench, tea stall, semi circle. ππOriginally posted by: arya212002
And didnβt you hear his post damaad wala plansβ¦ maike visit karne aayegi toh he will also come and never leave aloneβ¦ ab door rahna maryada hai toh tab paas rahna maryada haiπ
Saare paas paas plans he has made while they will be in maika π€£π€£
Originally posted by: arya212002
Lucky π day for me too as I was home alone during I watched episode toh poora maze se episode dekha mai ne aaj π₯³π₯³
Same here.I was doing happy dance on couch
Originally posted by: arya212002
And didnβt you hear his post damaad wala plansβ¦ maike visit karne aayegi toh he will also come and never leave aloneβ¦ ab door rahna maryada hai toh tab paas rahna maryada haiπ
Saare paas paas plans he has made while they will be in maika π€£π€£
Damad ji ko vaise b sara paas ka nasha mayeke me hi chadhta hπ