lo jo mummy birla also started promoting her ship🤣🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
lo jo mummy birla also started promoting her ship🤣🤣
worst was uski not so intersting love story jiska mujhe sar pair kuch samajh nai aay🤣Originally posted by: Imhaisha
Kairav bechara....
Thodi jage banane laga tha Fans ke dil mein....
Ab Anisha ke anese bachi kuchi jage.....
Woh bhi nahi rahi .....
🤣
I loved abhi’s reaction throughout ke bhai kahan phas gaya main🤣
Haan let them watch but inko Abbimanyu ko bhi miss nai karna na
ye rishta kya kehlata hai
Ye news channel har thode din mein audiance verdict ke naam pe kuch kuch laata rehta hai🤣🤣
Abhimanyu ko dekhna bhi hai....
Story realistic bhi nahi lagti....
Blah blah blue blue hai....
In logo ka Yeh rishta kya kehlata hai....
Yeh rishta kya kehlata hai se....
🤣
Utkarsh is writing for our abhira 🥰🥰🥰💝💝
https://twitter.com/utkarshnaithani/status/1492025855622914049?s=20&t=3c4eEirKYYS44u3hYi1mYg
let them do bla bla blue blueOriginally posted by: Imhaisha
Abhimanyu ko dekhna bhi hai....
Story realistic bhi nahi lagti....
Blah blah blue blue hai....
In logo ka Yeh rishta kya kehlata hai....
Yeh rishta kya kehlata hai se....
🤣
we will just immerse ourselves in Abhira love and la la land❤️❤️❤️❤️❤️
Bahiii mujhe yeh batao.....
Inke tamashe....
Chote hai kab hote hai.....
Mein toh humesha bade bade dhamake dekhe hai....
Jabhi Harsh Manjari ko kuch kehta hai....
Abhi ake Harsh ki baja ja tha hai....
🤣
awesome he is good writer and I just love his parallelsUtkarsh is writing for our abhira 🥰🥰🥰💝💝
https://twitter.com/utkarshnaithani/status/1492025855622914049?s=20&t=3c4eEirKYYS44u3hYi1mYg
kairav kaun likh raha hai🤣🤣
worst was uski not so intersting love story jiska mujhe sar pair kuch samajh nai aay🤣
I loved abhi’s reaction throughout ke bhai kahan phas gaya main🤣
Abhi reaction was.....
Main ne pyaar kiya....
Par tune kyu kiya.....
🤣
Bechara apni behan ko dhang se defend bhi nai kar pa raha tha akshu ke saame🤣 usko pata hai what he was getting into🤣🤣
An appreciation thread for the pure and pious love of our very own #abhimaan since they are officially back together for the nth time. Feel free...
‘I love you Armaan’ I love you more’ ‘Mujhse Shaadi Karoge’ A moment of silence for all those who expected Doormat to move on from Trashmaan...
12