Harsh ke mooh se akshi hits differnt high best part is he repeats it 3-4 times in same sentence🤣
Bahu ke liye pyaar hai uska .... wese bhi uski khud ki koi beti nahi hai toh... yeh Akshu Akshu bolke apne arman pure karle tha hai 🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Harsh ke mooh se akshi hits differnt high best part is he repeats it 3-4 times in same sentence🤣
Bahu ke liye pyaar hai uska .... wese bhi uski khud ki koi beti nahi hai toh... yeh Akshu Akshu bolke apne arman pure karle tha hai 🤣
Bilkul main arohi or raita mata pe bilkul bharosa nai kar sakti
Kuldeviji apni kripa raita mata pe banae rakhna .... ab voh aur koi raita na phelae 😅
Originally posted by: ishq_vibes
She may be imp character her name also stated with "A"..
Important to hai kyuki ek tarikse yeh Kaira ki Bahu banegi toh.... Anisha and Kairav are another important side leads
Exactly bechari starue ban gai hai ab to reporting bhi nai karti
Mahima rocked 🤣 kab se kehri thi Mahima ko kuch bolde isko kuch bolde ... par lekin jab bola Aarohi ke hosh urd gaye 🤣🤣🤣
She won't look good with kairav.. that's sure...
Originally posted by: Imhaisha
Mahima rocked 🤣 kab se kehri thi Mahima ko kuch bolde isko kuch bolde ... par lekin jab bola Aarohi ke hosh urd gaye 🤣🤣🤣
When mahima called her fraud 🤣🤣😂
Aaj to aansu nikal diye mahima ne ahe was superb
Aaj to aansu nikal diye mahima ne ahe was superb
Aarohi ko dekh hai dil ko sukhoon aya ❤️ Pehli pehli baar aya 😌