Guys for all who are saying promo scene will be shown in episode...no... Abhi has called ak to sunset point to confess love and promo was in a park...
So it is definitely BTS..
Guys for all who are saying promo scene will be shown in episode...no... Abhi has called ak to sunset point to confess love and promo was in a park...
So it is definitely BTS..
I miss this Chotu Kairav😭Originally posted by: India_TV
i remember...aapne bataya tha riddhima....😂 kairav mein serious wali problem hai....I mean koi itna bewakoof kaise ho sakta hai na...😂 saame sab dikh raha hai...sunayee de raha hai...and no reaction...reaction hai to...;kya hua Akshu??[LOL
https://mobile.twitter.com/jaaniyee/status/1482996330608095237
Kaha ho tum...... kaha ho tum...mein dhundti fir rahi.....kaha ho tum ...mere dosto...
Shaam ki chai ki charcha ka waqt ho gaya
Yahin hain, tum kar aayi dola re dola re
Ok..i thought pink..at 6 i..
.i m sleepy...somehow i manage to watch episode
Chai bana kar layi hu...chai pe charcha karni hai
Thand mein chai kaafi jaroori hai😍
Hello, mujhe lagta hai aaj ke depressing episode ke kehar se koi bahar hi nai nikla
Na yaar.....aaj timing coordinate nahi ho rahe
I agree, abhi mujhe jaana hai
https://www.instagram.com/p/DYLeIvnimWg/?img_index=2 igsh=MTNybHNtaTQwZWN6MQ== Abheera comes home from road Ar is cleaning his car it seems...
30