Thatโs cuz channel and Atif ki alag raah chal rahi hai so far ๐โฆ.Communication problem. Atif forgot to inform channel waale ki ab bas Arylie ka Jaaniyaa promote karna hai๐โฆ.isliye channel waale original 300 epis ke zone mein phasse hain bechare ๐
U mean har jagah contrived Miscommunication chal raha hai.. ๐ jaise imlie 1-58 n 300+ episodes mein phasi hai aur AKT 59-300 mein ๐๐คฃ
Atif na memo sirf social media ko mila hai.. TRP janta abhi bhi hope mein baithi hai ki ek sala waste nahi kiya