A day before isko bed pe baithe baithe chakkar aa rahe the, Anu bechari confess karane hi wali thi ki Iska dimag kharab I mean dizzy wizzy ho gaya….and aaj banda uchal uchal ke nach raha hai…(waise kya nacha hai GK👏)
A day before isko bed pe baithe baithe chakkar aa rahe the, Anu bechari confess karane hi wali thi ki Iska dimag kharab I mean dizzy wizzy ho gaya….and aaj banda uchal uchal ke nach raha hai…(waise kya nacha hai GK👏)