Haaaaa yr
Inki pics mujhe sabse achi lagi 😳
Itne khush lag rahe hai dono ☺️
dekh na kitane pyar he hath pakada hai uska..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Haaaaa yr
Inki pics mujhe sabse achi lagi 😳
Itne khush lag rahe hai dono ☺️
dekh na kitane pyar he hath pakada hai uska..
Koi mujhe apni spotify ki song list bhej do
Soft music and meaningful songs...bollywood hollywood and tollywood...sab chalega..
Originally posted by: Jaspreet96
Koi mujhe apni spotify ki song list bhej do
Soft music and meaningful songs...bollywood hollywood and tollywood...sab chalega..
Kyu bhai kya hogaya esa
I need someone to photoshop the VicKat wedding pictures with PriAm 🤣
I need someone to photoshop the VicKat wedding pictures with PriAm 🤣
sooo early today baby... 🤗
pyar shar na hogaya na tuze??? 😳
Ya Vickat ki pics dekhke shadi wale khayal aa rahe hai?? 🤪
Mera mann hai gaane sunne ka..
But cant decide😅
I end up listening to wohi 3 or 4 songs..
Isliye kissi ke pass playlist ho toh badiya
pyar shar na hogaya na tuze??? 😳
Ya Vickat ki pics dekhke shadi wale khayal aa rahe hai?? 🤪
Pyaar hi huya hai
I need someone to photoshop the VicKat wedding pictures with PriAm 🤣
why do I have a feeling that PurVir wedding in in future.. 😳
I mean once Vir manaofy Pur.. 😳