Yaha khud ka diwala nikla padha hai...
Counselling ho nahi rhi...paisa khatam..
Phone le liya..ab smart watch bhi..
Than than gopaal hu mein🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Yaha khud ka diwala nikla padha hai...
Counselling ho nahi rhi...paisa khatam..
Phone le liya..ab smart watch bhi..
Than than gopaal hu mein🤣🤣🤣
Originally posted by: Jaspreet96
Yeh dekho...insult huyi hamari🤣
Meine khud google se padhayi ki hai...
But di yeh baat aap shikha di ko mat btana..
This is our sweet secret
Dekh boss....apun trader hai....risk lena jaante hai😆
Apun ko kya matlab...tune google se padhai ki yaa book se!!!😆
Apun ko end result se matlab hai bas🤣
Originally posted by: ShikhaHans
Dekh boss....apun trader hai....risk lena jaante hai😆
Apun ko kya matlab...tune google se padhai ki yaa book se!!!😆
Apun ko end result se matlab hai bas🤣
Shikha di be like...
End mein paisa hi paisa hoga🤣🤣🤣
Apun toh dum wale dum ki baat kar raha hai...bole toh talent wala dum😎
Originally posted by: ShikhaHans
Apun toh dum wale dum ki baat kar raha hai...bole toh talent wala dum😎
Agar aapki permission ho..toh hum aapka maal bhi dekhne mein interested hai😎😎
This was one of my fav pre- leap scenes
Poora ka poora uthaya hai
Mujhe pata hai manu bawali hai isliye unki koi baat pe mai believe nai Karti
Abbe!! Maine yeh kab kaha ki Aayu padh rahi hai...Maine sirf kahan she has exams!!! She was missing and you accused me of kidnapping her 😵
ek dum se waqt badal diya jazbaat badal diye zindagi badal di..🤣🤣Originally posted by: darkchocolates
Waise makers ne aaj Nirma detergent se sabko whitewash kiya hai temporary hi sahi...But still...😎
Itni safedi kapdo mein bhi nahi aayegi🤣🤪
ab nahi hoga na... Ab to pyaar mil gaya..😂Originally posted by: pallavi_p28
Nahi baba, tumko bhi dher sara pyar🤗
Aur ab dusra tissue paper use kar lo.
Ye wala ganda ho gya hoga🤣