aisa lg ra h k mai khud hi khud se baat kr ri hu yha ..
aisa lg ra h k mai khud hi khud se baat kr ri hu yha ..
Originally posted by: nikkiGarg
aj k episode me duggu ta hi ni…😛
Are precap Wala 😂
Aaj to meet and Meet ka cute movement tha ❤️
I guess she changed cuz they were going out lol. Par inke tho ghar wala kapde bahar wale se bhi acchi nikli😝
Btw sirf Masoom, Chachi, Babita aunty have gone to Hooda house.. I think Babita aunty will insult and leave her there.. Raj uncle bhi nahi hai baat sambhaalne..
Baad mai my boy will go to sasural to get back his patni.. 🤩
Bas ab mujhe ye jaan na hai ki do they see Kunal as well or not..
BTS mein humara Chand Alhawat dikh gaya. Lakh lakh badhaiya