Kp main maze lene bhi nahi diya...😭😂
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Kp main maze lene bhi nahi diya...😭😂
Maine sirf kv k changing expressions dkhe...
Iske mathey ka shikanj bhi chala gaya. Buddy ko dkhke
Haaye..
Shipping mode active hai . No gyan or chappal
She is grt with edits really
Dil mei mere hai dard e disco 😆
Originally posted by: -Snow-White-
Maine sirf kv k changing expressions dkhe...
Iske mathey ka shikanj bhi chala gaya. Buddy ko dkhke
Haaye..
Shipping mode active hai . No gyan or chappal
Dungi mein gyan ruk...wo sequence i tha aisa...ya fir kv's improvisation
Ache actors ka kaam i hai audience ko convince karna whatever they r faking is real
😌
Accha chal ye last...aur mein kps nd dil nhi todungi 😌
And quote... but she is a pro max shipper
I am seeing the close up video repeatedly
Kv
Wo shipping team ki captain hai
This song suits sakhi and the sequence better than tu zaroori